हिमाचल में बंदरों का आतंक: 24 घंटे में दो को काटा, कल महिला बनी शिकार, आज 13 साल का बालक

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में बंदरों का आतंक: 24 घंटे में दो को काटा, कल महिला बनी शिकार, आज 13 साल का बालक


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित नाहन शहर में बंदरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। बीते 24 घंटे में बंदरों के हमले के चलते 2 लोगों के घायल होने की खबर है। बीते कल जहां शहर के वार्ड नंबर 8 में भोले की चक्की के नजदीक बंदरों ने एक राहगीर महिला पर हमला बोल कर उसे घायल कर दिया था। वहीं, आज दोपहर 13 साल के बालक पीयूष पर बंदरों के हमले का समाचार है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में रंगड़ों का आतंक जारी: 68 वर्षीय वृद्ध को काटा, नहीं सह पाया दर्द का ताव

13 वर्षीय पियूष पर बंदरों ने एवीएन स्कूल के नजदीक हमला किया। वो बचने की कोशिश करता रहा, लेकिन एक बंदर ने टांग में दांत गाड़ दिए। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने किसी तरह से बच्चे को बचाया। वहीं, पीयूष को मेडिकल कॉलेज में तत्काल ही उपचार उपलब्ध करवा दिया गया। लेकिन उसकी आंखों में बंदरों का डर साफ नजर आ रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पुलिस को देखकर भागने लगा युवक- पकड़े जाने पर नशे की खेप हुई बरामद

वहीं, बीते कल बंदरों के हमले में घायल हुई महिला भावना ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वो सामान खरीदने के सिलसिले में आई थी। कूडे़ के ढ़ेर के चारों तरफ बंदर बैठे थे। इसी दौरान बंदरों ने हमला कर दिया। गौरतलब है कि 24 घंटे के भीतर हुई इस दूसरी घटना ने स्थानीय लोगों के मन में बंदरों को लेकर भय का माहौल बना दिया है। ऐसे में स्थानीय प्रशासन को भी अब इस मसले को लेकर कोई ठोस कदम उठाने की जरूरत है। 

Post a Comment

0 Comments