हिमाचल: बारात जाने को थी तैयार और तभी दहक उठा मकान, बाराती बुझाने में जुटे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बारात जाने को थी तैयार और तभी दहक उठा मकान, बाराती बुझाने में जुटे


मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक बुरी खबर सामने आई है। जहां पूरे हर्ष और उल्लास के बीच शादी वाले घर में दूल्हा पूरा सज-धज कर बारात लेकर निकलने को तैयार था। परंतु इस बीच मानों उनकी खुशी को किसी की बुरी नजर ही लग गई। उनके पुराने मकान को आचानक से भीषण आग ने घेर लिया। जिस वजह से मकान धू-धू कर जलने लगा। 

यह भी पढ़ें: दिवाली पर सरकारी कर्मियों की चांदी: महंगाई भत्ता 3% बढ़ाकर 31% किया, 30 दिन का बोनस भी

बताया जा रहा है कि मकान में आग लगने के कारण चार लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। वहीं, आग लगने की वजह से शादी के घर में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। जिसकी सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस व अग्निशमन विभाग को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

बारात को निकलने में हुई देर- दुल्हन भी लेट से आई 

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम के समय खद्दर निवासी श्याम सिहं पुत्र रिखी राम की शादी थी। इस दौरान जब बारात घर से निकलने के लिए तैयार थी तो उनके पुराने में अचानक से आग लग गई। मकान से धुआं निकलते देख सब बराती घबरा गए और आग बुझाने में जुट गए। जिस वजह से बारात निकलने में लेट हो गई। जिस वजह से बारात दुल्हन के घर भी देरी से पहुंची। जबकि शादी की सारी रस्में तय समय पर पूरी की गई हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई के बाद जॉब नहीं मिली तो चरस बेचने लगा युवक, गिरफ्तार

वहीं, इस मामले पर बीडीसी सदस्य खद्दर विजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मकान में रखा घास व कीमती लकड़ी जल गई है। जब इस मसले के बारे में कार्यालय कानूनगो बुद्धि सिंह चांगरा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामला उनके घ्यान में नहीं आया है। यदि ऐसा है तो मौके पर जाकर आकलन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ