हिमाचल से दुखद खबर: स्कूल से खड्ड में नहाने गई थी दोस्तों की मंडली, दो घरों के एकलौते चिराग बुझे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से दुखद खबर: स्कूल से खड्ड में नहाने गई थी दोस्तों की मंडली, दो घरों के एकलौते चिराग बुझे

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से दो छात्रों के खड्ड में डूबने से मौत की खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार घटना उपमंडल घुमारवीं के साथ बह रही सिर खड्ड की है।

दोस्तों के साथ गए थे नहाने:

बता दें कि उक्त दोनों छात्र जमा एक के छात्र थे। एक छात्र घुमारवीं के निजी स्कूल में पढ़ता था तथा दूसरा सरकारी स्कूल कोठी में पढ़ता था। एक छात्र घर से स्कूल के लिए निकला था, वहीं दूसरा छात्र शादी समारोह में काम करने के लिए गया था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में हुए छह अधिकारियों के जरूरी तबादले, चुनाव आयोग से अनुमति लेकर आदेश जारी

दोनों एसडीएम कार्यालय घुमारवी के साथ ही सिर खड्ड में अन्य युवकों के साथ नहाने के लिए चले गए थे। नहाने के दौरान दोनों छात्र डूबने लगे। जिसके बाद साथ आए छात्रों ने उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन खड्ड में से निकालने पर पता चली कि दोनों छात्रों के नब्ज थम चुके हैं।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल:

यह दोनों मृतक छात्रों की पहचान अनीश लखनपाल पुत्र भगीरथ गांव व डाकघर कोठी तहसील घुमारवीं और दूसरा छात्र विपिन कुमार पुत्र विजय पाल गांव पलसोटी तहसील घुमारवी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इस जेल में हुआ कोरोना विस्फोट; 46 कैदी निकले पॉजिटिव; बना कोविड सेंटर

दोनों युवक अपने माता पिता की एकलौती संतान थे तथा एक युवक का पिता घुमारवी ट्रेजरी में कार्यरत हैं तथा दूसरे के पिता दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments