हिमाचल वीडियो: नैना देवी दर्शन करने आए श्रद्धालु की जेब कटी- सवा लाख ले उड़ा शातिर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल वीडियो: नैना देवी दर्शन करने आए श्रद्धालु की जेब कटी- सवा लाख ले उड़ा शातिर


बिलासपुर।
शारदीय नवरात्रों के दौरान हिमाचल प्रदेश में दूर-दूर से श्रद्धालु देवी दर्शन को सूबे में स्थित शक्तिपीठों में आ रहे हैं। इस सब के बीच प्रदेश के बिलासपुर जिले में स्थित श्री नयनादेवी मंदिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

इस वीडियो में एक शातिर शख्स पानीपत से आए एक श्रद्धालु की जेब काटता हुआ नजर आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार इस वारदात की वजह से उक्त श्रद्धालु को सवाल लाख रुपयों का नुकसान हुआ है। 

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह की माफ़ी के बाद विक्रमादित्य की सफाई: अकेले ब्रिगेडियर ने नहीं जीता कारगिल युद्ध

बताया गया कि जेब से इतनी बड़ी राशि के गायब होने के बाद जब श्रद्धालु ने पुलिस और प्रशासन को मंदिर प्रशासन को इसके बारे में बताया तो तुरंत सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो उसमें पता चला कि माताजी के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के पीछे एक अन्य व्यक्ति ने उनकी जेब से पैसे निकाल लिए। 

वीडियो क्रेडिट: पंजाब केसरी हिमाचल 

वहीं, अब उक्त शख्स की तस्वीर सामने आने के बाद सुरक्षा कर्मियों द्वारा आरोपी शख्स को खोज कर उसे पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 5वीं से 7वीं के छात्रों के भी खुलेंगे स्कूल! लेकिन कब से- यहां जानें

पानीपत से आए श्रद्धालु प्रमोद कुमार ने बताया कि वह पिछले 9 दिनों से कोलांवाला टोबा में माताजी के लंगर की सेवा कर रहे हैं और आज माता के दर्शनों के लिए दरबार में आए थे। 

उनकी जेब में करीब सवा लाख रुपए थे, जिन्हें किसी ने निकाल लिया है। उनकी धर्मपत्नी ने भी बताया कि माता के दरबार के अंदर ही यह घटना घटी है। हालांकि मंदिर के सुरक्षा कर्मी इंतजार में हैं कि यह जेबकतरा कब्जे में आएगा। मंदिर में सुरक्षाकर्मी और होमगार्ड के जवानों द्वारा उक्त जेबकतरे को ढूंढने का कार्य जारी है।

Post a Comment

0 Comments