विक्रमादित्य का बड़ा बयान: हमारे परिवार से किसी ने टिकट के लिए आवेदन नहीं किया, ना ही ऐसी लालसा

Ticker

6/recent/ticker-posts

विक्रमादित्य का बड़ा बयान: हमारे परिवार से किसी ने टिकट के लिए आवेदन नहीं किया, ना ही ऐसी लालसा

 
मंडी/शिमला। केंद्रीय चुनाव आयोग द्वारा हिमाचल प्रदेश की चार सीटों पर उपचुनाव कराने का ऐलान किया जा चुका है। इन उपचुनावों में सबसे हॉटसीट मंडी लोकसभा क्षेत्र को माना जा रहा है और इसी सीट के लिए उम्मीदवार तय करने में सूबे के दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों को काफी अधिक माथापच्ची करनी पड़ रही है। एक तरफ जहां बीजेपी इस बात का निर्णय लेने में फंसी हुई है कि किस मंत्री को मैदान में उतारा जाए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 'चिट्टेबाज' बेटे को पुलिस ने पकड़ा तो सदमे से चली गई पिता की जान

तो वहीं, दूसरी तरफ सूबे के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस के सामने भी मंडी से टिकट पाने की इच्छा रखने वाले नेताओं ने अपना-अपना दावा ठोंक रखा है। एक तरफ जहां मंडी सीट से टिकट पाने के दावेदारों में प्रतिभा सिंह का नाम सबसे आगे चल रहा है। वहीं, आश्रय शर्मा और निगम भंडारी ने भी मंडी से टिकट पाने को लेकर अपनी दावेदारी जताई है। 

प्रतिभा सिंह को टिकट मिलेगा या नहीं- पैदा हुआ संशय 


इस सब के बीच हाल ही में अपनी मां प्रतिभा सिंह के साथ नई दिल्ली का दौरा कर लौटे कांग्रेस के महासचिव और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि हमारे परिवार से किसी ने टिकट के लिए आवेदन नहीं किया है।ना ही ऐसी कोई लालसा और महत्वकांक्षा है। हम पार्टी की विचारधारा के साथ खड़े रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस विभाग में 1334 पदों पर भर्ती के लिए आज से आवेदन, 12वीं पास को भी मौका

गौरतलब है कि मंडी से सीट से विक्रमादित्य सिंह की मां प्रतिभा सिंह टिकट की रेस में सबसे आगे मानी जा रही हैं। खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर कह चुके हैं कि उनका नाम हाईकमान को भेजा गया है। वहीं, अब विक्रमादित्य सिंह के बयान से टिकट को लेकर संशय पैदा हो गया है।

Post a Comment

0 Comments