विक्रमादित्य सिंह ने मांग ली माफी, कहा: जोश जोश में कर गया पटक पटक कर फेंकने की बात

Ticker

6/recent/ticker-posts

विक्रमादित्य सिंह ने मांग ली माफी, कहा: जोश जोश में कर गया पटक पटक कर फेंकने की बात


शिमला:
कर्मचारियों को पटक-पटक कर फेंकनी की बात पर विक्रमादित्य सिंह ने माफी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि जोश-जोश में अधिक बोल गया, इसलिए शब्दों को लेकर माफी मांगता हुआ।

खेद है माफी मांगता हूँ:

बता दें कि मंडी से आज प्रतिभा सिंह ने उपचुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। इस मौके पर शिमला ग्रामीण से विधायक और प्रतिभा सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह भी वहां पहुंचे थे।


एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कुछ कर्मचारी सरकार के पिट्ठू बने हुए हैं। यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो हम ऐसे कर्मचारियों के ऊपर कार्रवाई करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका बोलने का तरीका गलत था। इसके लिए उन्हें खेद है। वह जोश-जोश में बोल गए इसलिए वह माफी मांगते हैं।

शिक्षक संघ ने दी थी चेतावनी:

गौरतलब है कि इस बयान के बाद से ही विक्रमादित्य लगातार ट्रोल हो रहे थे। सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार आलोचनाओं का सामना करना पर रहा था। अध्यापक संघ ने भी माफी न मांगने पर हर कार्यक्रम में उनका विरोध करने की चेतावनी दे रखी थी।


उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के आईटी सेल ने उनके बयान को सोशल मीडिया पर वायरल किया और इस बयान के जरिए ये दर्शाया गया कि हम कर्मचारियों व शिक्षकों के विरोधी हैं और इनका हित नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की वीरभद्र सिंह सरकार हमेशा कर्मचारियों की हितैषी रही है।

Post a Comment

0 Comments