हिमाचल: तीन दिन से लापता महिला घर लौटी, बताया- ट्रक चालक ने बहला कर साथ बिठाया फिर इज्जत..

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: तीन दिन से लापता महिला घर लौटी, बताया- ट्रक चालक ने बहला कर साथ बिठाया फिर इज्जत..


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ घटित हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले से सामने आया है। जहां शाला पंचायत की एक महिला की गुमशुदा होने की शिकायत उसके परिजनों द्वारा पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई थी। वहीं, तीन दिन बीत जाने के बाद उक्त महिला अब अपने घर लौट आई है। 

सड़क किनारे ट्रक में किया दुराचार-

घर लौटी महिला ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि पिछले तीन दिन तक एक ट्रक चालक ने उसके साथ दुराचार किया है। जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई। महिला का आरोप है कि एक ट्रक चालक ने ख्योड में सड़क किनारे ट्रक में उसके साथ दुराचार किया है।

यह भी पढ़ें: जुब्बल-कोटखाई में बवाल: BJP कार्यकर्ताओं ने लगाए सुरेश भारद्वाज मुर्दाबाद के नारे, पुलिस बल तैनात

मिली शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस थाने में दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह घर से चैलचौक गई हुई थी। जहां उसे गोहर के ख्योड का एक ट्रक चालक मिला। जिसने उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ट्रक में बिठा लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेवफा पति की शिकायत करने पहुंची महिला, पुलिस बोली- सबूत दिखाओ पत्नी हो

वहीं, जब महिला देर रात तक घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना में दर्ज करवाई। वहीं, तीन दिन बीत जाने के बाद महिला किसी तरह से ट्रक चालक के चंगुल से छूटकर घर पहुंची। इस मामले में पुलिस द्वारा महिला का मेडिकल करवाकर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments