हिमाचल: मां के साथ दुकान पर आया था 12 साल का भव्य, टैंपो के नीचे आई साइकिल- टूटी सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: मां के साथ दुकान पर आया था 12 साल का भव्य, टैंपो के नीचे आई साइकिल- टूटी सांसें


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के इस दौर के बीच सूबे के ऊना जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक एक टैम्पो ने ओवरटेक के चक्कर साइकिल सवार 12 वर्षीय बच्चे को टक्कर मारकर रौंद दिया। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के सीमावर्ती क्षेत्र सील, पुलिस अलर्ट: पठानकोट के सैन्य क्षेत्र में बाइक सवारों ने किया ग्रेनेड हमला

जान गंवाने वाले बच्चे की पहचना भव्य कुमार (12) पुत्र लखविंदर सिंह निवासी कुठेड़ा तहसील घनारी जि़ला ऊना के तौर पर की गई है। बताया गया कि बच्चे की मां कुठेड़ा जसवाला से है और लोहारली में दुकान करती है। इस हादेस से पहले बच्चा भी अपनी मां के साथ दुकान पर आया हुआ था। 

टैम्पो चालक की थी गलती!

जहां से वह साइकिल लेकर सड़क की और निकल गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा इस हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि टैम्पो चालक ने गलत दिशा में जाकर बच्चे को टक्कर मार दी। वहीं, इस हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: इंस्टाग्राम वाले दोस्त ने कहा- आईफोन लेना है अपनी मां के गहने दे दो, किशोरी ने दे दिए, अब...

बच्चे की जान लेने वाला टैम्पो गगरेट के स्थानीय उद्योग का बताया जा रहा है। वहीं, जान गंवाने बच्चे का पिता पंजाब में एक दवा कम्पनी में कार्यरत है। पुलिस ने टेम्पो को अपने कब्जे में लेकर चालक मनोहर सिंह पुत्र प्रकाश चंद निवासी अंदोरा तहसील अम्ब जि़ला ऊना के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments