हिमाचल : घर से लापता हुई 14 साल की मासूम बेटी, मां का रो-रो कर बुरा हाल; मामला दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल : घर से लापता हुई 14 साल की मासूम बेटी, मां का रो-रो कर बुरा हाल; मामला दर्ज

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से नाबालिग लड़की के लापता होने की खबर सामने आई है। मामला बाला सदर थाना क्षेत्र के तहत गांव नाहलवी डाकघर अग्घार का बताया जा रहा है।

बेटी गायब, परिजन परेशान:

मिली जानकारी के अनुसार लड़की के पिता ने मंगलवार को अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत महिला थाना हमीरपुर में  में दर्ज कराई है। दर्ज शिकायत में उन्होंने बताया कि सोमवार तक भी सब कुछ ठीक था। उनकी बेटी घर में ही थी। दिन के समय परिजनों ने उसे घर में नहीं देखा तो लगा आस पड़ोस में कहीं गई होगी।

यह भी पढ़ें : हिमाचल : घर से घुमने निकला, पेड़ से लटका मिला; दो घरों का बुझा चिराग, टूटा दुखों का पहाड़

पिता ने कहा कि शाम तक नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता होने लगी। रात और अगली सुबह भी उनकी बेटी घर नहीं आई। जिसके बाद लापता होने की पुष्टी हुई। आस-पड़ोस के लोगों ने भी उसे कहीं आते-जाते नहीं देखा। उसकी उम्र मात्र 14 वर्ष थी। पुलिस लड़की की तलाश कर रही है।

मां का रो-रो कर बुरा हाल:

सदर महिला थाना प्रभारी किरण बाला मामले की पुष्टी करते हुए बताया कि पिता ने लड़की के लापता होने की शिकायत दर्ज कर लिया गया है। किसी युवक पर उन्होंने शक भी नहीं जताया है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द से जल्द लड़की को खोज निकाला जाएगा।

यह भी पढ़ें : हिमाचल : छुट्टियां खत्म होते ही कोरोना पहुंचा विद्यालय, पॉजिटिव निकले छात्र; 48 घंटे के लिए स्कूल बंद

वहीं, दूसरी तरफ लड़की के गायब होने के बाद से परिजन समेत आस-पड़ोस के लोग भी परेशान हैं। अपने स्तर से खोजने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं, मां का रो-रो कर बुरा हाल है। सभी अपने स्तर से गायब होने का कारण पता कर खोजने के प्रयास में जुटे हैं।

Post a Comment

0 Comments