हिमाचल : ट्रक समेत चार गाड़ियों में लेकर जा रहे थे सैकड़ों पेटी शराब, पांच हुए अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल : ट्रक समेत चार गाड़ियों में लेकर जा रहे थे सैकड़ों पेटी शराब, पांच हुए अरेस्ट

ऊना : हिमाचल प्रदेश पुलिस को अवैध शराब की एक बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी हाथ लगी है। मामला ऊना जिले के हरोली उपमंडल के तहत पड़ते सलोह क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

पुलिस को देख भागने लगे:

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उक्त क्षेत्र में ट्रक से शराब की अवैध तस्करी की जा रही है। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच लोगों को ट्रक समेत 319 पेटियों के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में ईंधन के बाद अब डिपो वाला रिफाइंड तेल भी हुआ सस्ता, दाल के भी कम होंगे दाम

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां मौजूद ये पांच लोग ट्रक से उतारकर अन्य वाहनों में शराब को लोड कर रहे थे। पुलिस को देखते ही भागने लगे। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांचों को दबोच लिया। 

इन ब्रांड्स के थे शराब:

पकड़े गए शराब में 222 पेटी मैजिक संतरा ब्रांड के आधे की है, 88 पेटी क्वार्टर व 9 पेटी बोतल शामिल है। मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बरामद अवैध शराब व ट्रक समेत चार वाहनों को अपने कब्जे में लेकर पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपित यह शराब कहां ले जा रहे थे। आरोपितों की पहचान ट्रक चालक जसवीर सिंह निवासी गांव बाड़ी संडा तहसील कोटला जिला कांगडा, पिकअप चालक छोटू राम निवासी पंडोगा गांव, अन्य पिकअप चालक हरप्रीत सिंह निवासी सलोह व कार चालक मनीष शर्मा निवासी सनोली (ऊना) व जगदीश निवासी आदर्श नगर (पंजाब) के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पेड़ पर चढ़ा 25 वर्षीय युवक, नीचे गिरने से टूटी सांसे; दो बहनों का था इकलौता भाई

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि अवैध शराब के इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अवैध शराब कांगड़ा जिले के टेरेस क्षेत्र से आई थी।

Post a Comment

0 Comments