हिमाचल के युवाओं को खाता नशा: मलाणा का 20 वर्षीय युवक 1.104 किलो चरस के साथ अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के युवाओं को खाता नशा: मलाणा का 20 वर्षीय युवक 1.104 किलो चरस के साथ अरेस्ट


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश में पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कारवाईयों के बावजूद सूबे में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, सूबे के युवा जहां नशाखोरी की आदत के चलते अपना भविष्य खराब कर रहे हैं। वहीं, थोड़े से पैसों की लालच उन्हें तस्कर तक बना देती है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल ब्रेकिंग: टेंडम फ्लाइट के दौरान पैराग्‍लाइडर से गिरकर युवक की चली गई जान

ताजा मामला सूबे के कुल्लू जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर पुलिस की विशेष टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मलाणा के युवक से एक किलो 104 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी युवक की उम्र मात्र 20 साल है, जिसकी पहचान अजय ठाकुर निवासी गांव मलाणा डाकघर जरी तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में जादू टोना: घर के आंगन में किसी ने दे दी बलि, मिली ये सामग्री, परिवार के लोग परेशान

बताया गया कि पुलिस को यह सफलता उस वक्त हाथ लगी जब एसआइयू टीम ने योजना के तहत सुनियोजित तरीके से हाथीथान में नाकाबंदी कर रखी थी। इस बीच वहां से गुजर रहे अजय ठाकुर की जब सहक के आधार पर तलाशी ली गई तो उसके पास से एक किलो 104 ग्राम चरस बरामद हुई। ऐसे में पुलिस ने आरोपी को मौके से ही अरेस्ट कर लिया। 

तोष के कैफे में बतौर शेफ/कुक काम करता है युवक 

अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित से यह पता किया जा रहा है कि उसने चरस की यह खेप कहां से लाई है और किसे देने जा रहा था। 

पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि वह करीब सात-आठ सालों से कुकिंग/शेफ का काम करता है तथा आजकल तोष में स्थित एक कैफे में बतौर शेफ/कुक काम कर रहा है।

Post a Comment

0 Comments