राशिफल 17 नवंबर : तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 17 नवंबर : तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें



 शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।


तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :इस राशि के लोगों को अपने जीवनसाथी का ध्यान रखना चाहिए, क्यूकि आज आपके जीवनसाथी का स्वभाव उत्तेजित हो सकता है। इसके साथ ही आपके सामने कोई बढ़िया प्रस्ताव आ सकता है, तो ऐसे में अपनी क्षमताओं के बारे में गहराई से सोचे। हालांकि स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है, क्यूकि गर्दन के दर्द के कारण आपको समस्या हो सकती है।


वृषभ राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :इस राशि के लोगों को शनि पूजन करने से काफी लाभ मिलेगा। इसके इलावा अगर आप नौकरी बदलना चाहते है तो यह समय एकदम अनुकूल है और अगर हो सके तो वाहन चलाते समय पूरी सावधानी बरते। हालांकि प्रेमियों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला हो सकता है, लेकिन किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए यह समय काफी अच्छा है।


धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :इस राशि के लोगों को किसी बात पर अड़ने की बजाय, उसका समाधान निकालना चाहिए, क्यूकि किसी एक बात पर अड़ने से चीजें उलझ सकती है। इसके इलावा किसी भी प्रकार का मतभेद क्यों न हो, लेकिन उसे टालना ही बेहतर है और अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखे, वरना बेकार की भाग दौड़ करनी पड़ सकती है।


मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :इस राशि के लोगों को बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए और बच्चों को अधिक समय भी देना चाहिए। बहरहाल प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई भी काम फ़िलहाल न करे और विटामिन्स का भरपूर सेवन करे। इसके साथ ही खुद को सकारात्मक रखने की कोशिश करे और अपने टारगेट पर पूरा ध्यान दे।


कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :इस राशि के लोगों को कोई ऐसा ऑफर मिल सकता है, जिसका इन्हें काफी समय से इंतजार था। इसके इलावा धीरे धीरे आपके हालात ठीक होते जायेंगे और संबंधों को लेकर मन में किसी तरह का संदेह न रखे। किसी परिजन को मुश्किल परिस्थिति में आपकी जरूरत पड़ सकती है, तो ऐसे में बातचीत करने से हर समस्या का हल मिल सकता है।


मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :इस राशि के लोगों को अपने साथी को कुछ ऐसा तोहफा देना चाहिए, जो उन्हें पसंद आएं। वही जो लोग अविवाहित है, वे अपने दोस्तों के साथ खूब मौज मस्ती से दिन बीता सकते है और घूमने फिरने का प्रोग्राम बना सकते है। हालांकि आयुर्वेदिक चीजों का सेवन भी जरूर करे और अपने इम्यून सिस्टम का खास ध्यान रखे।

Post a Comment

0 Comments