KBC के मंच पर मंडी के चाय दूकान की चर्चा, CM जयराम का भी रहा है पसंदीदा; पढ़ें रिपोर्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

KBC के मंच पर मंडी के चाय दूकान की चर्चा, CM जयराम का भी रहा है पसंदीदा; पढ़ें रिपोर्ट

मंडीः हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से ताल्लुक रखने वाले अनिल गुप्ता अपनी कड़ी मेहनत और लगन के चलते सोनी टीवी पर आयोजित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति के मंच तक पहुंचने में सफल हुए हैं। 

इस शो में वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉच सीट पर बैठकर उनके द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दे रहे हैं। इतना ही नहीं अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए वे अब तक साढ़े बारह लाख रूपए जीत कर गेम में बने हुए हैं।

छुन्ना-मुन्ना टी स्टाल का जिक्र:

वहीं, शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने अनिल से एक पूछा की क्या ये सच है कि आप दिन में बीस कप चाय के पी जाते हैं। तो इस सवाल के जवाब में अनिल ने कहा कि मेरी लाइफ में जो कुछ भी हुआ है वो चाय की दुकान से ही हुई है। 

यह भी पढ़ें: HAS परीक्षा में नक़ल करते धराईं दो युवतियां, बैन के बावजूद अपनाया चोरी का अलग तरीका

उन्होंने अपने शहर के बारे में बताते हुए छुन्ना-मुन्ना टी स्टाल का भी जिक्र किया। बताया कि ये टी स्टाल शहर में काफी मशहूर है और यहां सभी दोस्त लोग इकट्ठे होकर चाय पीते हैं साथ ही साथ गप्पे भी मारते हैं। इतना ही नहीं वे अपनी धर्मपत्नी से पहली बार यहीं मिले थे।  

CM जयराम का पसंदीदा स्टाल:

उनके इस जिक्र के बाद एक बार फिर छुन्ना-मुन्ना टी स्टाल चर्चा का विषय बन गया है। बता दें कि इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी इस टी स्टाल के बारे में बताते हुए कह चुके हैं कि जब वे कॉलेज में पढ़ने के लिए आए दो ये उनका पसंदीदा स्टाल रहा है। 

जब वे मंडी कॉलेज कॉलेज में पढने के लिए आए तो वे भी अपना अधिकतर समय छुन्ना-मुन्ना टी स्टाल के यहां चाय व समोसे खाते हुए बिताते थे।

यह मंत्री क्षेत्र का एक बेहद ही फेमस टी स्टाल है। इस टी स्टाल में अकसर चाय के दिवानों का जमाबड़ा लगा रहता है। क्षेत्र का हर एक शख्स चाहे वो बुजुर्ग हो या युवा सब यहां चाय का लुत्फ उठाने के लिए पहुंचते हैं।

Post a Comment

0 Comments