हिमाचल से एक और बुरी खबर: खाई में गिरा टिप्पर, 3 की गई जान- दो जख्मी; सगे भाई थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से एक और बुरी खबर: खाई में गिरा टिप्पर, 3 की गई जान- दो जख्मी; सगे भाई थे सवार


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के लिए आज का दिन सुबह से ही काफी बुरा गुजर रहा है। एक के बाद एक सामने आ रही बुरी ख़बरों के बीच अब सूबे के सिरमौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित संगड़ाह उपमंडल में पेश आए एक ताजा सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। 

दो सगे भाइयों से एक की चली गई जान 

वहीं, दो लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आई है। बताया गया कि यह हादसा बड़ग इलाके में बागा के नजदीक पेश आया, जहां एक टिप्पर अनियंत्रित होने के बाद गहरी खाई में समा गया। हादसे के वक्त टिप्पर में दो सगे भाइयों समेत कुल 5 लोग सवार थे। इन सगे भाइयों में से एक समेत कुल तीन लोगों को इस दर्दनाक हादसे में अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से बड़ी खबर: चार मंजिला इमारत गिरी, कई दबे- एक को किया गया रेस्क्यू

बताया गया कि टिप्पर करीब 500 फीट गहरी खाई में गिरा है। शुरूआती जानकारी के अनुसार यह हादसा इतना अधिक भयानक था कि दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की ददाहू से नाहन ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए ददाहू ले जाया गया है। इसमें से एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगामी इलाज के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। 

ये रही जान गंवाने वालों और घायलों की पहचान 

हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान बडग के धौटी के रहने वाले 20 वर्षीय रविंद्र पुत्र बलबीर सिंह, गनौग के 47 वर्षीय जगिया राम पुत्र मीना राम व नेर बागा के 26 वर्षीय अशोक पुत्र मेला राम के रूप में की गई है। जबकि 22 वर्षीय संजय पुत्र मेला राम व 19 वर्षीय पवन पुत्र लायक राम घायल बताए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जिप. सदस्य कविता की मौत मामले में बढ़ा सस्पेंस, कमरे से बरामद हुआ नोट; उठ रहे सवाल

वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे के कारणों को लेकर जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments