हिमाचल में एक और महिला तस्कर हुई अरेस्ट: रोजी उर्फ़ सीमा के घर से बरामद हुआ चिट्टा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में एक और महिला तस्कर हुई अरेस्ट: रोजी उर्फ़ सीमा के घर से बरामद हुआ चिट्टा


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामलों में पुलिस द्वारा की जा रही लगातार धड़पकड़ के बीच सूबे में बीते कुछ दिनों से महिला तस्करों की भी गिरफ्तारियां हो रही हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के कांगड़ा जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पुलिस ने एक महिला के घर पर दबिश देने के बाद चिट्टा बरामद किया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शराब के नशे में लड़के को भी नहीं बक्शा, 17 वर्षीय संग किया कुकर्म

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को यह कामयाबी थाना इंदौरा के अधीन आती पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत मंड क्षेत्र के धमोता गांव में मिली है। आरोपी महिला का नाम रोजी उर्फ़ सीमा पत्नी मंजीत है, जो कि गांव घमोता, डाकघर उलैहड़ियां व तहसील इंदौरा की रहने वाली है। 

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दी दबिश 

पुलिस ने आरोपी महिला के घर से 3.56 ग्राम चिट्टा बनाया है। बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के सब इंस्पेक्टर रूप सिंह ने अपनी टीम सहित गुप्त सूचना के आधार पर महिला के घर में दबिश दी थी। वहीं, नशे की बरामदगी के बाद महिला को अरेस्ट कर पुलिस चौकी पहुंचाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अनियंत्रित होकर खाई में जा समाई कार, ग्राम सेवक के पद पर तैनात शख्स का निधन

अब पुलिस ने महिला के खिलाफ नशा तस्करी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसके खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए उपपुलिस अधीक्षक नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने की है।

Post a Comment

0 Comments