हिमाचल: सेना के जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मार ली गोली, अस्पताल ले गए पर नहीं बच सका

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सेना के जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मार ली गोली, अस्पताल ले गए पर नहीं बच सका

कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक सेना के जवान द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। मामला जिले के पुलिस थाना डमटाल के तहत पड़ते ढांगू का है। 

सर्विस राइफल से मार ली गोली:

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल देर रात को जवान साघविंदर सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी किशनगढ़, उत्तर प्रदेश ने खुद को सर्विस राइफल से गोली मार ली। जिसे आनन-फानन में उपचार हेतु पठानकोट अस्पताल पहुंचाया गया। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: हाईवे पर ईंटों से लदा ट्रक पलटा, सड़क किनारे खड़ी महिला दबी, चालक की भी गई जान

अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक जवान के शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। 

जांच में जुटी पुलिस:

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा मृतक जवान के घरवालों को सूचित कर दिया गया है। हालांकि, इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उक्त जवान ने आत्महत्या जैसा संगीन कदम क्यों उठाया।  

यह भी पढ़ेंः हिमाचल : ट्रक समेत चार गाड़ियों में लेकर जा रहे थे सैकड़ों पेटी शराब, पांच हुए अरेस्ट

इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी डमटाल ने बताया कि उन्हें रात को सवा दो बजे के करीब सूचना मिली की सैनिक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस द्वारा हथियार को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments