हिमाचल: तेज रफ्तार वाहन ने मारी बाइक सवार को सामने से टक्कर, अस्पताल जाते-जाते टूटी सांसे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: तेज रफ्तार वाहन ने मारी बाइक सवार को सामने से टक्कर, अस्पताल जाते-जाते टूटी सांसे

कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला कांगड़ा जिले से सामने आया है। यहां नूरपुर में तेज रफ़्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई।

टक्कर मार हुआ फरार:

बता दें कि मृतक की पहचान रमेश चंद निवासी गांव सेरवां डाकघर सुल्याली तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है। पुलिस थाना नूरपुर के अंतर्गत मकोड़ जामुन में विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार वाहन ने गलत दिशा में जाकर सामने से टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव में जीत के बाद हिमाचल पहुंची प्रियंका गांधी, कांग्रेस नेताओं को मिलने का समय देंगी या ...

सामने से हुई टक्कर में बाइक सवार रमेश चंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तेज रफ़्तार वाहन मौके से फरार हो गया। अभी तक इस बात की भी पुष्टि नहीं हो पाई है कि वह कौन सा वाहन था।

कार्रवाई में जुटी पुलिस:

वहीं, हादसे के कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने रमेश चंद को सड़क पर पड़ा हुआ था। उसकी सांसे चल रही थीं। लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों को सूचना मिलने के बाद उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के जंगल में चल रहा था अवैध शराब का धंधा, एक फोन और नष्ट हुआ हजार लीटर ...

साथ ही पुलिस ने इस संदर्भ में भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। मामले के पुष्टि थाना प्रभारी नूरपुर ने की है। साथ ही इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं ताकि उक्त वाहन की पहचान हो सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ