हिमाचल BJP हार से ले रही सबक: 24 से बड़ी बैठक- अनुराग, धूमल, शांता व जयराम रहेंगे मौजूद

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल BJP हार से ले रही सबक: 24 से बड़ी बैठक- अनुराग, धूमल, शांता व जयराम रहेंगे मौजूद


शिमला। हिमाचल प्रदेश में हाल ही में संपन्न हुए उपचुनावों में सूबे के सत्तासीन दल भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, अब बीजेपी इस हार के बाद से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में पहले सतर्क हो गई है और हाल की हार से सबक लेने के लिए बड़ी बैठक बुलाई है। 

यह भी पढ़ें: कंगना के बिगड़े बोल- गांधी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी हो, दूसरा गाल आगे करने से भीख मिलती

उपचुनावों में मिली हार की समीक्षा और आगामी चुनावों को लेकर मंथन करने के लिए आयोजित की जा रही इस बैठक में हिमाचल बीजेपी का पूरा कुनबा जुटने वाला है। 24 से 26 नवम्बर तक शिमला में होने जा रही इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप करेंगे। 

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह भी होंगे शामिल 

उनके अलावा इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह समेत  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार, केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित कोर ग्रुप के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक का आयोजन होटल पीटरहॉफ में किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नए जिलों के निर्माण को लेकर यह बोले CM जयराम: समझें क्या है योजना

उन्होंने बताया कि पहले दिन कोर ग्रुप की बैठक होने के बाद दूसरे दिन 25 नवम्बर को प्रातः कोर कमेटी की बैठक रहेगी जिसके बाद प्रदेश पदाधिकारी बैठक का आयोजन किया जाएगा। 26 नवम्बर को प्रदेश कार्यसमिति बैठक होगी। बैठक में पूर्व कार्यक्रमों की समीक्षा एवं आगामी कार्यक्रमों को लेकर व आगामी रूप रेखा तैयार की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments