हिमाचलः लाखों की लागत से बना पुल एक महीने भी नहीं चल सका, ताश के पत्तों की तरह ढह गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः लाखों की लागत से बना पुल एक महीने भी नहीं चल सका, ताश के पत्तों की तरह ढह गया

मंडीः हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से सरकारी लापरवाही की बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक महीने पहले बना चार मीटर लंबा पुल ताश के पत्तों की तरह ढह गया। हैरानी की बता तो यह है कि यह पुल साफ मौसम में गिरा है। 

95 लाख की लागत से बना:

मिली जानकारी के मुताबकि मंडी जिले के करसोग उपमंडल में पीएमजीएसवाई के अंतर्गत पड़ते चिंडी से दछेहण के लिए 95 लाख की लागत से निर्माणाधीन सड़क पर शलाग के पास एक महीने पहले 4 मीटर लंबे पुल का निर्माण किया गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर बना शारीरिक संबंध; अब लड़की ने किया मुकदमा

जो देखते ही देखते जमीनदोज हो गया। गनीमत यह रही की पुल के गिरते वक्त मौके पर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। बरना कोई बड़ा हादसा पेश आ सकता था। लोगों का आरोप है कि पुल के निर्माण के दौरान लापरवाही बरती गई है तभी तो पुल सूखे मौसम मे गिरा गया। 

ठेकेदार करेगा भरपाई:

लोगों का कहना है कि वे देश को चलाने के लिए टेक्स पे करते हैं। उनकी खून पसीने की कमाई का ऐसे दुरुपयोग किया जा रहा है। जो उन्हें मंजूर नहीं है। जिसके चलते उन्होंने ठेकेदार सहित कार्य कर रहे अधिकारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद करसोग पीडब्ल्यूडी डिवीजन के अधिशाषी अभियंता अरविंद कुमार भारद्वाज ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने कहा की अभी ठेकेदार को पुलिस निर्माण का भुगतान नहीं किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : पुलिस को देख भागने लगी कार, पीछा कर पकड़ा तो लाखों का चिट्टा बरामद; रात की घटना

ठेकेदार अपने पैसे से नुकसान की भरपाई करेगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले पर फील्ड अधिकारियों की भी जवाबदेही तय होगी।

Post a Comment

0 Comments