हिमाचलः बारातियों से भरी कार 150 फीट गहरी खाई में गिरी, तेज आवाज सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः बारातियों से भरी कार 150 फीट गहरी खाई में गिरी, तेज आवाज सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश में बारातियों से भरी कार के खाई में गिरने की खबर सामने आ रही है। मामला हमीरपुर जिले के विझड़ तहसील के तहत पड़ते गांव टांगर का बताया जा रहा है। गनीमत यह रही की इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। 

150 फीट गहरी खाई में गिरी:

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल जब बारातियों से भरी कार जब टांगर के पास पहुंची तो अचानक चालक कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। जिस कारण कार अनियंत्रित होकर 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः जी भर कर पीया शराब, रात भर नाले में पड़ा रहा; सुबह तक सांसे थमी; नहीं हो रही पहचान

वहीं, कार के खाई में गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने राहत एंव बचाव कार्य शुरू किया साथ ही इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी। हादसे में घायल सभी बारातियों को प्राथमिक उपचार के लिए बिझड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

विधायक भी पहुंचे मौके पर:

जैसे ही इस हादसे की जानकारी स्थानीय विधायक इंद्र लखनपान को लगी तो वे खुद मौके पर बारातियों का हाल जानने के लिए पहुंचे। इसके साथ ही उन्हें हर संभव सहायता करने का आश्वासन भी दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बोतल से खेल रहा था बच्चा, गले में जा फंसा ढक्कन; डॉक्टर ने किया चमत्कार

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिन्होंने घटनास्थला का जायजा लिया साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments