हिमाचल के 4 जिलों के होटलों में CBI का छापा: पोर्न रैकेट का भंडाफोड़, सोलन का आरोपी!

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के 4 जिलों के होटलों में CBI का छापा: पोर्न रैकेट का भंडाफोड़, सोलन का आरोपी!


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो( CBI) की टीम द्वारा प्रदेश के करीब चार जिलों में स्थित होटलों में छापा मारा गया है। मामले से संबंधित सोलन के ओच्छघाट निवासी एक शख्स को आरोपी भी पाया गया है। जिसके फोन व सभी दस्तावेज़ टीम द्वारा जब्त कर लिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी ने 'चीन-पाकिस्तान' समेत कई सुंदरियों को पछाड़ा: बनी मिस हिमालयन 2021

वहीं, सीबीआई टीम द्वारा की गई रेड के बारे में स्थानीय प्रशासन व पुलिस विभाग को भनक तक नहीं लगी। मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल यानी मंगलवार रात को सीबीआई की टीम द्वारा बच्चों के यौन शोषण संबंधित चल रहे ऑनलाइन रैकेट को मद्देनजर रखते हुए हिमाचल प्रदेश सहित 14 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेश में स्थित 76 जगहों पर छापामारी की गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नौकरी का शानदार मौका: भरे जाएंगे 961 पद, यहां करें आवेदन- पूरी डीटेल

जिसमें प्रदेश की राजधानी शिमला, धर्मशाला, कसौली और मनाली शामिल हैं। टीम द्वारा यहां के होटलों में रेड की गई। बताया जा रहा है कि टीम द्वारा पर्यटन क्षेत्रों के होटल्स व पब में आपत्तिजनक एक्टिविटी होने की जानकारी मिलने के बाद ही यह रेड की गई है। 

83 लोगों को आरोपी पाया गया

वहीं, मामले के संबंध में सीबीआई की प्रेस रिलीज में कहा गया कि टीम बच्चों के यौन उत्पीड़न और उनसे जुड़ी यौन सामग्री को ऑनलाइन प्रसारित करने के मामले की जांच कर रही है। इतना ही नहीं देश के विभिन्न राज्यों में 23 केस दर्ज किए हैं जिससे संबंधित लगभग 83 लोगों को आरोपी पाया गया है।

Post a Comment

0 Comments