हिमाचल में नहीं बदलेगा CM: जयराम पर नड्डा का भरोसा कायम, बोल गए यह बड़ी बात

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में नहीं बदलेगा CM: जयराम पर नड्डा का भरोसा कायम, बोल गए यह बड़ी बात

 


शिमलाः हिमाचल प्रदेश में बीते माह संपन्न हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली हार किसी से छिपी नहीं है। वहीं, इस हार के बाद जहां इस बात की अटकलें लगाईं जा रही थीं कि बीजेपी आलाकमान उत्तराखंड और गुजरात की तरह हिमाचल के सीएम को भी बदल सकता है, अब उन अटकलों पर विराम लगता हुआ नजर आ रहा है। इन उपचुनावों में अपने घर की लोकसभा सीट ना बचा पाने के बावजूद पार्टी आलाकमान का भरोसा जयराम ठाकुर पर कायम है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में मिला 22 साल से लापता नरेश: 12 साल की उम्र में भाग आया था, भूल गया था सबकुछ

दरअसल, आज प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के अंतिम दिन अपने संबोधन के दौरान हिमाचल से ही ताल्लुक रखने वाले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने यह स्पष्ट कर दिया है कि हिमाचल प्रदेश का सीएम नहीं बदला जाएगा। नड्डा ने जयराम के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए कहा कि हिमाचल में पार्टी और सरकार जयराम के नेतृत्व में ही आगे बढ़ेगी। 

यह भी पढ़ें: क्या पहली बार चुनाव लड़ेंगे कुलदीप राठौर? जन्मभूमि को बनाएंगे कर्मभूमि, रहा है स्टोक्स का गढ़

उपचुनाव में मिली हार के बाद हिमाचल में दिए जा रहे अपने पहले संबोधन के दौरान नड्डा ने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों के डबल इंजन की बदौलत हिमाचल में विकास के नए आयाम गढ़े जा रहे हैं। 

इंटरनेट पर गलत लिखने से नहीं रूकती पार्टियां

इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को दरकिनार किया और इस बात का भरोसा जताया कि पार्टी केंद्र की मोदी सरकार राज्य की जयराम सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बल पर 2022 का चुनाव लड़ेगी और फिर से सत्तासीन होगी। उन्होंने कहा कि मुझे पता लगा है कि कुछ लोग इंटरनेट मीडिया पर लिख रहे हैं। ये लोग अफवाहें फैलाने का काम कर रहे हैं। वह लोग यह नहीं जानते कि इससे कुछ नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः घर वाले कर रहे थे बेटे की सलामती की दुआ, 56 घंटे बाद मलबे से मिली देह

बकौल नड्डा, कोई भी राजनीतिक दल लोगों के इंटरनेट मीडिया पर गलत लिखने से न ही रुकता है और न ही उसे आगे बढ़ने से रोका जा सकता है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि एकजुटता के साथ ही सभी को काम करते हुए सरकार और संगठन को मजबूत बनाने और आगे बढ़ाने में अपनी भूमिका अदा करनी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ