HRTC बस और बाइक के बीच हुई टक्कर: हेलमेट के हुए दो टुकड़े- चालक का दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

HRTC बस और बाइक के बीच हुई टक्कर: हेलमेट के हुए दो टुकड़े- चालक का दुखद निधन


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के चंबा जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित नियाड़ी में हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस से टकरा जाने के कारण बाइक चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: भाई का सेहरा सजा रही थी महिला, खुद का सुहाग उजड़ा- दो बच्चों को छोड़ गया ट्रक चालक

बताया गया कि जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय बस चंबा से सनवाल की तरफ जा रही थी। इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान जम्मू-कश्मीर के बसोहली निवासी संजू पुत्र मदन लाल के रूप में की गई है। 

ट्रक से टक्कर के बाद बंपर से टकराया सिर 

मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाला संजू रणजीत सागर डैम में काम करता था। आज सुबह जब वह ड्यूटी के लिए निकला था, तभी HRTC बस और उसकी बाइक के बीच टक्कर हो गई। यह हादसा इतना दर्दनाक था कि हेलमेट पहने होने के बावजूद भी बाइक सवार के सिर में गंभीर चोट लगी है। 

यह भी पढ़ें: जनमंच: कुल्लू में अधिकारी ने बंद कर दिया बुजुर्ग का माइक, सोलन में मंत्री ने JE को फटकारा

इतना ही हादसे में बाइक सवार के हेलमेट के दो टुकड़े तक हो गए। बताया यह भी जा रहा है कि ट्रक से टक्कर के बाद मृतक का सिर बस के बंपर से टकरा गया था। हालांकि, इस हादसे में बाइक को कुछ भी नहीं हुआ। बतौर रिपोर्ट्स, चालक का सिर इतनी रफ्तार से बस से टकराया कि उस जगह बस में भी डेंट नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचली मूल के बाल कैदी ने बताया: बाल सुधार घर में 10 कैदियों का गिरोह ने 5 माह तक किया कुकर्म

वहीं, इस हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments