हिमाचल में टैक्सी ड्राइवर को गोली मारकर ले ली थी जान, UP से पकड़ा गया हत्यारा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में टैक्सी ड्राइवर को गोली मारकर ले ली थी जान, UP से पकड़ा गया हत्यारा

     

सोलनः हिमाचल प्रदेश पुलिस ने दिल्ली निवासी चालक को गोली मारने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह वारदात बीते महीने की 25 अक्टूबर की है। जब सोलन जिले के कंडाघाट के तहत पड़ते ध्यारीघाट में देर रात दिल्ली के टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

जिसके बाद से ही पुलिस फरार आरोपित को ढूंढने में लगी हुई थी। इस घटना में जान गंवाने वाले चालक की पहचान बाशिद खान के तौर पर हुई थी। जबकि, उसे मारने वाला हत्यारे की पहचान 22 वर्षीय शारिक खान पुत्र शाहनवाज खान निवासी गांव व डाकघर तितरो, सहारपुर उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल में मनरेगा के बुरे हाल: करवा लिया काम पर देने को पैसे नहीं, केंद्र ने रोक दिया बजट

जिसे पुलिस द्वारा बीते कल यानी रविवार शाम को उसके गांव से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि बीते महीने की 25 तारीख को बाशिद खान ने दिल्ली निवासी टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर थी। इस बीच अगली सुबह यानी 26 अक्टूबर को पुलिस ने कालका-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ध्यारीघाट से टैक्सी चालक का खून से सना हुआ शव बरामद किया था।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल एक इस गांव में महिलाएं नशा तस्करी में नंबर 1: एक और चिट्टे की खेप संग अरेस्ट

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि ध्यारीघाट में हुए दिल्ली के टैक्सी चालक की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित सहारनपुर के शारिक खान को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments