हिमाचलः दिवाली पर डॉक्टर ने ली थी नई जीप, आज कुर्सियों को उड़ाते हुए तोड़ दी अस्पताल की दीवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः दिवाली पर डॉक्टर ने ली थी नई जीप, आज कुर्सियों को उड़ाते हुए तोड़ दी अस्पताल की दीवार

कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश में एक प्रशिक्षु डॉक्टर द्वारा अस्पताल की दीवार तोड़ने की खबर सामने आई है। मामला कांगड़ा जिले स्थित डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज व अस्पताल टांडा का है। बताया जा रहा है कि प्रशिक्षु डॉक्टर ने इस दीवाली को ही नई जीप खरीदी थी। 

कुर्सियां उड़ाते हुए दीवार से टकराई:

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब डेढ़ बजे जब एमबीबीएस का द्वितीय वर्ष का छात्र डॉक्टर विपिन चौहान अपनी जीप में सवार होकर अस्पताल परिसर की ओर जा रहा था तो इस बीच मुख्य गेट के पास वे जीप पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। जिस वजह से जीप अनियंत्रित होकर रास्ते में रखी कुर्सियों को उड़ाते हुए 15 मीटर दूर बनी दीवार से जा टकराई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: गांव में क्लिनिक चलाने वाले डॉ ने महिला के बिकवा दिए जमीन-गहने, शारीरिक शोषण भी किया

इस टक्कर में अस्पताल परिसर की दीवार टूट गई व गाडी के अगले हिस्से को भी काफी क्षति पहुंची है। वहीं, इस घटना के दौरान जीप के एयरबैग खुलने से डॉक्टर विपिन को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। गनीमत यह रही की यह हादसा रात के समय पेश आया। अन्यथा कई लोग दिन के उजाले में हादसे का शिकार हो सकते थे। 

डॉ ने कुत्ते को को बताया कारण:

इस मामले पर चालक विपिन चौहान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह खाना खाने के लिए कैंटीन जा रहा था। इस बीच गेट के पास एक लावारिस कुत्ता जीप के आगे आ गया जिसे बचाने के चक्कर में जीप अनियंत्रित हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के प्रमुख मंदिर और शिमला रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, लश्कर-ए-तैयबा का नाम

इस मामले की पुष्टि करते हुए टांडा मेडिकल कॉलेज चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपित डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments