हिमाचल: गांव में नशा सप्लाई कर युवाओं को नशेड़ी बनाने के लिए था फेमस; लाखों की चरस के साथ अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: गांव में नशा सप्लाई कर युवाओं को नशेड़ी बनाने के लिए था फेमस; लाखों की चरस के साथ अरेस्ट

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए नशे की खेप सहित एक शख्स को गिरफ्तार किया है। मामला हमीरपुर जिले स्थित बड़सर सब-डिवीजन का बताया जा रहा है। 

लंबे समय से खोज रही थी पुलिस:

मिली जानकारी के मुताबिक बड़सर पुलिस ने गश्त के दौरान ग्राम पंचायत सठवीं निवासी पुष्पराज उर्फ भोलु के पास से 270 ग्राम चरस बरामद की है। बरामद नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक लाख तक की बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः दिवाली पर डॉक्टर ने ली थी नई जीप, आज कुर्सियों को उड़ाते हुए तोड़ दी अस्पताल की दीवाल

वहीं,पुलिस द्वारा एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर नशा तस्कर भोलू को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की आगामी जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस को भोलू को लंबे समय से तलाश थी।

कई युवाओं को बना चूका है नशेड़ी:

बताया जा रहा है कि भोलू और उसकी गैंग काफी लंबे अरसे से इलाके में नशे की सप्लाई का काम कर रहे थे। इतना ही नहीं इनके संपर्क में आने से कई युवा भी अब नशा बेचने के कारोबारी बन चुके हैं। जिनके बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: गांव में क्लिनिक चलाने वाले डॉ ने महिला के बिकवा दिए जमीन-गहने, शारीरिक शोषण भी किया

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी शेर सिंह ठाकुर ने बताया कि पुष्पराज निवासी सठवीं से 270 ग्राम चरस पकड़ी है। पुलिस द्वारा उसके वाहन को भी कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि भोलू के पास इतनी मात्रा में नशा कहां से आया और वह इसे किसे बेचने वाला था।

Post a Comment

0 Comments