हिमाचलः दवा दुकान में चल रहा था नशीली ड्रग्स का कारोबार, भारी संख्या में टैबलेट्स बरामद

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः दवा दुकान में चल रहा था नशीली ड्रग्स का कारोबार, भारी संख्या में टैबलेट्स बरामद

ऊनाः हिमाचल प्रदेश पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक मेडिकल स्टोर से नशीली दवाईयों की खेप बरामद की है। मामला ऊना जिसे स्थित आदर्श नगर अरनियाला का है।  

नशीली दवाइयां बरामद:

मिली जानकारी के मुताबिक ऊना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की आदर्श नगर अरनियाला में स्थित एक मेडिकल स्टोर में नशीली दवाईयों का अवैध कारोबार हो रहा है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने मेडिकल स्टोर पर दबिश दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः तेज रफ्तार ने ले ली युवक की जान; बैरिगेट से टकराया; बुझ गया परिवार का चिराग

इस दौरान उन्हें दुकान से 23,750 नशीली दवाईयां बरामद हुई। बरामद दवाईयों में अल्प्राजोलम के 21,450 व ट्रामाडोल के 2,300 टेबलेट शामिल हैं। पुलिस द्वारा मामले के संबंध में मादक द्रवय अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बरामद दवाईयों को अपने कब्जे मे लेकर आरोपित स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

स्टोर मालिक अरेस्ट:

स्टोर मालिक की पहचान मुकेश शर्मा निवासी कुरियाला को तौर पर हुई है। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हमीरपुर रोड़ पर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर दबिश दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः लाखों की लागत से बना पुल एक महीने भी नहीं चल सका, ताश के पत्तों की तरह ढह गया

इस दौरान उन्हें वहां से 23,750 टेबलेट नशीली दवाइयां बरामद हुई। पुलिस द्वारा आरोपित को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments