हिमाचल: खाई में गिरी भारत सरकार नंबर की कार, वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी थी सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खाई में गिरी भारत सरकार नंबर की कार, वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी थी सवार

मंडीः हिमाचल प्रदेश में भारत सरकार नंबर की गाड़ी के ढांक में गिरने की खबर सामने आई है। हादसा मंडी जिले स्थित सुंदरनगर उपमंडल के तहत  पड़ते कपाही के पास पेश आया है। गनीमत यह रही की इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। 

अधिकारी की पत्नी थी सवार:

मिली जानकारी के मुताबिक बीबीएमबी की BSL परियोजना के एक वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी की सरकारी कार कपाही के पास अचानक से अनियंत्रित होकर ढांक में लुढक गई। हादसे के वक्त कार में मौजूद चालक सहित अधिकारी की पत्नी को मामूसी चोटें पहुंची हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः तेज रफ्तार ने ले ली युवक की जान; बैरिगेट से टकराया; बुझ गया परिवार का चिराग

वहीं, इस हादसे की सूचना मिलते ही प्रबंधन में खलबली मच गई। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से अधिकारी व कर्मचारियों की टीम मौके पर पहुंची। जिन्होंने क्रेन के माध्यम से कार को ढांक से खींचकर विद्युत एंव कार्यशाला मंडल तक पहुंचाया।

नंबर प्लेट को किया कवर:

सूत्रों की मानें तो इस हादसे के बारे में प्रबंधन द्वारा छुपाने का प्रयास किया गया। इतना ही नहीं जब क्रेन से कार को खींचा जा रहा था तो प्रबंधन द्वारा कार पर लगे भारत सरकार के नंबर प्लेट को भी कवर किया गया था। ताकि किसी को भी इस हादसे के बारे में जानकारी ना मिल सके। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः दवा दुकान में चल रहा था नशीली ड्रग्स का कारोबार, भारी संख्या में टैबलेट्स बरामद

वहीं, कार के ढांग में गिरने की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने कार पलटने से संबंधित जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की।

Post a Comment

0 Comments