हिमाचल: पुलिस को देखकर भागे 2 चिट्टा तस्कर दो मंजिला छत से कूदे-टांगें टूटी, पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पुलिस को देखकर भागे 2 चिट्टा तस्कर दो मंजिला छत से कूदे-टांगें टूटी, पहुंचे अस्पताल


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे नशा तस्करी के मामलों के बीच सूबे के ऊना जिलोए से एक बड़ा ही हैरान करने वाला और रोचक सा मामला रिपोर्ट किया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां सेंथेटिक ड्रग चिट्टे के साथ पकड़े गए दो तस्कर पुलिस से भागने के चक्कर में अपने पांव तुडवा बैठे और अस्पताल पहुंच गए।

दोनों तस्करों की टांग टूटी 

पुलिस ने आरोपियों के पास से 14.43 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। अब दोनों आरोपियों को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है। आरोपियों की पहचान विशाल चंदेल निवासी मैहतपुर व जतिंद्र कुमार निवासी बसदेहड़ा के रूप में की गई है। बताया गया कि पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद आरोपियों ने दो मंजिला छत से छलांग लगा दी थी। जिसकी वजह से दोनों की टांग टूट गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से दुखद खबर: दोस्त से मिलने जा रहे युवकों की कार पलटी, एक की गई जान, 5 जख्मी

वहीं, पुलिस ने अब दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। बताया गया कि ऊना पुलिस बसदेहड़ा में गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस ने एक मोटर साइकल को रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस पार्टी को देख कर मोटर साइकिल सहित भागने की कोशिश करने लगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल बीजेपी में इस्तीफों का दौर जारी: एक और बड़ा इस्तीफ़ा- परमार ने गरमाई राजनीति

भागते हुए युवक बाइक खड़ी कर दो मंजिला छत पर चढ़ गए और पुलिस से बचने के लिए दो मंजिला छत से छलांग लगा दी, जिसमें दोनों युवकों की टांगें फैक्चर हो गई और पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया। इस दौरान आरोपियों के पास से नशे की खेप भी बरामद हुई। डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि की है। 

Post a Comment

0 Comments