हिमाचल: 2 महीने से गायब चल रहा था 25 वर्षीय युवक, सड़ी-गली हालत में जंगल से मिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 2 महीने से गायब चल रहा था 25 वर्षीय युवक, सड़ी-गली हालत में जंगल से मिला


संगडाह।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित संगडाह उपमंडल के अंतर्गत आते गांव जबड़ोग से करीब 2 महीने पहले गायब हुए 25 वर्षीय युवक के शव को जंगल से बरामद कर लिया गया है। बताया गया कि युवक का शव पुराना होने के कारण काफी सड़-गल गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक और महिला तस्कर अरेस्ट: पुलिस ने घर पर दी बारिश- बरामद हुई खेप

युवक का नाम विजय कुमार था। बतौर रिपोर्ट्स, शव की हालत खराब होने की वजह से संगड़ाह अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम ना करवाकर नाहन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। बता दें कि युवक के शव की बरामदगी पिउलाणी के जंगल से हुई है। जहां उसके कपड़ों से उसकी पहचान हो सकी। 

मानसिक रूप से परेशान था युवक 

शव की बरामदगी के बाद उसके परिजनों ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि वह काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें किसी पर शक नहीं है। बता दें कि युवक के गायब होने के बाद इसे लेकर पुलिस थाना संगडाह में युवक के परिजनों द्वारा शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। 

यह भी पढ़ें: HRTC की बस बनी मालगाड़ी: खड़े होकर सफ़र कर रहे यात्री, ढोए जा रहे हैं आलू

वहीं, युवक के तलाश में जुटी पुलिस ने भी आम जनता से उसे सोशल मीडिया के जरिए ढूंढने की अपील की थी। डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने शव बरामदगी की पुष्टि करते हुए बताया कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों को लेकर कुछ कहा जा सकेगा। 

Post a Comment

0 Comments