हिमाचल: 26 वर्षीय जिला परिषद सदस्य कविता कंटू फंदे से झूली, HPU में पढ़ती थी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 26 वर्षीय जिला परिषद सदस्य कविता कंटू फंदे से झूली, HPU में पढ़ती थी


शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, राजधानी के समरहिल इलाके के जंगल से एक युवती का शव फंदे से लटका हुआ बरामद किया है। शव की बरामदगी होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। 

जान गंवाने वाली युवती की पहचान कविता कंटू के रूप में की गई है, जो कि रामपुर की रहने वाली थी। इतना ही नहीं 26 साल की होने के बावजूद भी उसे रामपुर उपमंडल के झाकड़ी जिला परिषद वार्ड से जिप सदस्य चुना गया था। वहीं, अब उसने सुसाइड जैसा खौफनाक कदम उठाकर सभी को चकित कर दिया है। 

युवती ने याक कदम क्यों उठाया इसके पेची की वजह का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। बतौर रिपोर्ट्स, आज सुबह के वक्त इस मामले का पता तब चला सका जब बालूगंज पुलिस को सूचना मिली कि समरहिल के सांगटी क्षेत्र में जंगल में युवती ने फांसी लगा ली है और शव पेड़ पर लटका है। 

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इतना ही इस मौके पर फारेंसिक विशेषज्ञों को बुलाकर भी सैंपल एकत्रित कराए गए हैं। पुलिस द्वारा संजीदगी से मामले की तफ्तीश की जा रही है। 

यूजीसी की नेट परीक्षा भी पास कर ली थी

बताया गया कि कविता कंटू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। वहीं, कविता ने प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला से इतिहास में एमफिल की थी। इसके साथ ही साथ उसने यूजीसी की नेट परीक्षा भी पास कर ली थी। 

जिला परिषद चुनाव में वह माकपा समर्थित उम्मीदवार थी। कविता कंटू ने 13 वोटों से जीत का परचम लहराया है। कविता को 4561 वोट मिले। कविता ने बीजेपी और कांग्रेस सर्थित उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देते हुए झाकड़ी वार्ड नंबर-2 से जिला परिषद सदस्य निर्वाचित हुईं हैं।

Post a Comment

0 Comments