हिमाचल : 29 वर्षीय बैंक मैनेजर की चली गई जान- अगले महीने ही होनी थी शादी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल : 29 वर्षीय बैंक मैनेजर की चली गई जान- अगले महीने ही होनी थी शादी


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां पेश आए एक ताजा सड़क हादसे में एक 29 वर्षीय बैंक मैनेजर की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल भी हुआ है। बताया गया कि जान गंवाने वाला युवक सिरमौर जिले के शिलाई उपमंडल का रहने वाला था। सबसे दुखद बात तो यह है कि एक महीने के बाद ही उक्त युवक की शादी भी होनी थी, लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। 

वर्षा शालिका से कार के टकराने से हुआ हादसा 

जान गंवाने वाले युवक की पहचान अजय पुंडीर पुत्र अतर सिंह निवासी गांव शरोग के रूप में की गई है। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब अजय अपने किसी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए हमीरपुर गया था। वहीं, जब वह शादी समारोह के ख़त्म होने के बाद वो किसी दोस्त के घर सोने जा रहा था तभी ककरोल नामक स्थान पर उनकी आल्टो गाड़ी सड़क किनारे बनी वर्षा शालिका से टकरा गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के युवाओं को खाता नशा: मलाणा का 20 वर्षीय युवक 1.104 किलो चरस के साथ अरेस्ट

बताया गया कि यह हादसा इतना अधिक भयानक था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही युवक ने भी दम तोड़ दिया। बता दें कि मृतक अजय पुंडीर शिलाई पीएनबी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

अगले महीने घोड़ी चढाने की थी तैयारी- अब सज रही अर्थी 

इसके साथ ही साथ इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, इस हादसे में वाहन चालक के घायल होने की सूचना भी मिली है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घायल शख्स का नाम पंकज कुमार बताया जा रहा है, जो कि बढ़ेर तहसील भोरंज ज़िला हमीरपुर का रहने वाला था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल ब्रेकिंग: टेंडम फ्लाइट के दौरान पैराग्‍लाइडर से गिरकर युवक की चली गई जान

वहीं, इस हादसे में जान गंवाने वाले अजय के घर में मातम पसर गया है। अजय के घर वाले जो कि अगले महीने अपने बेटे को घोड़ी पर चढ़ता देखने की ख्वाहिश लिए बैठे थे उन्हें इस बात का यकीन कराना मुशकिल हो रहा है कि उनके घर का कमाऊ पूत अब अर्थी चढ़कर घर आएगा। बता दें कि अजय के पिता अत्तर सिंह पुंडीर वेटरनरी विभाग से रिटायर हैं। बतौर रिपोर्ट्स, अजय पुंडीर ने कांडो में मशरूम फार्म भी बनाया था, जिसका संचालन उनके छोटे भाई करते है। 

Post a Comment

0 Comments