हिमाचल: ढाबे के 32 वर्षीय कामगार ने शराब के साथ गटक लिया जहर, टूटा दम

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: ढाबे के 32 वर्षीय कामगार ने शराब के साथ गटक लिया जहर, टूटा दम


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच ताजा अपडेट सूबे की राजधानी शिमला से सामने आई है। यहां स्थित ढली थाना क्षेत्र में एक शख्स ने जहर निगलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बताया गया कि उक्त शख्स कुफरी स्थित एक ढाबे में काम करता था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी का हरियाणा में हुआ विवाह: पत्नी को काला रंग होने का ताना व 10 लाख की FD की मांग

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान कोटीधार गांव निवासी संदीप उर्फ सोनू (32) पुत्र लच्छी राम के रूप में की गई है। बतौर रिपोर्ट्स, जहर निगलने के बाद उसकी हालत बिगड़ने पर इलाज के लिए उसे आईजीएमसी से भी ले जाया गया था, लेकिन उसकी जान चली गई। 

कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ

बीते रोज ढाबे में काम निपटाने के बाद वह कुफरी में अपने जानकार प्रवासी मजदूरों के घर में गया। उनके घर में ताला लटका होने के कारण वह ताला तोड़कर अंदर घुसा और वहां उसने शराब के साथ कोई जहरीली वस्तु गटक ली। प्रवासी मजदूर जब आवास पहुंचे, तो संदीप बेहोशी की हालत में था। इसके बाद आईजीएमसी ले जाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कृषि विभाग में कार्यरत 51 वर्षीय शख्स ने निगला जहर- तबियत बिगड़ी, टूटा दम

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। मृतक के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है कि किन कारणों के चलते युवक ने जहर खाकर जान दी है।

Post a Comment

0 Comments