हिमाचल: SSB में कार्यरत 46 वर्षीय ने सीढ़ियों से फंदा लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: SSB में कार्यरत 46 वर्षीय ने सीढ़ियों से फंदा लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश में आज के दिन सुसाइड से जुड़ी हुई करीब आधा दर्जन ख़बरें सामने आ चुकी हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के कुल्लू जिले से रिपोर्ट किया गया है। यहां स्थित जोहल इलाके में एक शख्स ने सीढ़ियों से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जान गंवाने वाला शख्स एसएसबी शमशी में नौकरी करता था तथा आजकल छुट्टियों पर घर आया हुआ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ढाबे के 32 वर्षीय कामगार ने शराब के साथ गटक लिया जहर, टूटा दम

मृतक की पहचान मदन गोपाल (46) पुत्र टशी राम नेगी निवासी गांव जोहल डाकघर बंदरोल जिला कुल्लू के रूप में की गई है। वहीं, इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है। 

कुछ दिनों से परेशान रह रहा था शख्स 

पुलिस के अनुसार जोहल इलाके से सूचना मिली कि व्यक्ति ने घर में फंदा लगा लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने पाया कि व्यक्ति ने घर की सीढ़ियों से फंदा लगाया हुआ था। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि व्यक्ति ने फंदा क्यों लगाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी का हरियाणा में हुआ विवाह: पत्नी को काला रंग होने का ताना व 10 लाख की FD की मांग

इस दौरान परिजनों और अन्य लोगों ने पुलिस को बताया कि यह व्यक्ति परेशान रहता था। मृतक की पहचान मदन गोपाल (46) पुत्र टशी राम नेगी निवासी गांव जोहल डाकघर बंदरोल जिला कुल्लू के रूप में हुई है। एसपी गुरदेव शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों व अन्य लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments