हिमाचल: खेलते-खेलते छत से नीचे गिरा 5 वर्षीय मासूम, बुझ गया घर का चिराग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: खेलते-खेलते छत से नीचे गिरा 5 वर्षीय मासूम, बुझ गया घर का चिराग


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित नगर परिषद संतोषगढ़ के वार्ड नंबर 7 में पेश आए एक दर्दनाक हादसे में 5 वर्षीय बच्चे की जान चली गई। बताया गया कि बच्चा खेलते खेलते अपने घर की छत पर चला गया था। 

यह भी पढ़ें: HRTC के एमडी बस में सवार: वेश बदलकर कर रहे सफ़र, कंडक्टर को दी शाबाशी- हो रही तारीफ

जहां किनारे पर जाने के बाद उसका बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे गिर गया। इसके बाद उसके घर वाले बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगामी इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। 

नहीं सह सका जख्मों का ताव 

यहीं पर इलाज के दौरान बच्चे ने जख्मों के ताव को ना सह पाने की वजह से दम तोड़ दिया। जान गंवाने वाले बच्चे की पहचान चांद मोहम्मद पुत्र हुसैन मोहम्मद निवासी जिला बदायूं, यूपी के रूप हुई है। बताया गया कि उक्त बच्चे का परिवार पिछले काफी समय से संतोषगढ़ के वार्ड नंबर सात में रह रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल जॉब: NHPC में नौकरी का सुनहरा मौका, इंटरव्यू के जरिए होगा सलेक्शन

वहीं, बच्चे की मौत हो जाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ