हिमाचल: घर में झाड़ू पोंछा कर रही थी 9 माह की गर्भवती, अचेत होकर गिरी- गई दो जानें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: घर में झाड़ू पोंछा कर रही थी 9 माह की गर्भवती, अचेत होकर गिरी- गई दो जानें


चंबाः
हिमाचल प्रदेश में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की खबर सामने आई है। मामला चंबा जिले स्थित पुलिस थाना चुवाड़ी का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला नौ माह गर्भवती थी और कुछ ही दिनों में नन्ही जान को जन्म देने वाली थी। 

परंतु भगवान को तो कुछ और ही मंजूर था। इस दुनिया में आने से पहले ही बच्चे भी अपनी मां के साथ चल बसा। घर में एक साथ दो जानों के चले जाने से मातम पसर गया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नौ माह गर्भवती महिला आज सुबह घर में झाडू पोंछा करते वक्त अचानक से अचेत हो गई। जिस पर परिजन उसे आनन-फानन में उपचार हेतु क्षेत्रिय अस्पताल लेकर पहुंचे। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बड़ी लापरवाहीः महिला की मौत के तीन माह बाद दे दिया वैक्सीन की दूसरी डोज का प्रमाणपत्र

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक गर्भवती महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंबा अस्पताल भेजा गया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

मायके पक्ष ने की जांच की मांग-

अपनी गर्भवती बेटी की यूं अक्समात मृत्यु हो जाने पर मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस से जांच करने की मांग की है। वहीं, इस घटना के संबध में पुलिस द्वारा ससुराल पक्ष के लोगों के बयान कलमबद्ध किए गए हैं। 

हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल, पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments