हिमाचल: कांग्रेस MLA और पुलिस के बीच तीखी बहस, थाने में मचा बवाल- वीडियो हुआ वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: कांग्रेस MLA और पुलिस के बीच तीखी बहस, थाने में मचा बवाल- वीडियो हुआ वायरल

ऊना। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से जुड़ा हुआ एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सदर थाना ऊना में कांग्रेस विधायक सतपाल सिंह रायजादा पुलिस अधिकारी से बहस करते नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस को बड़ी सफलता: 5 लाख से अधिक के नशे संग तीन अरेस्ट, कार में थी चरस

इस दौरान रायजादा व ऊना पुलिस के बीच जमकर बवाल हुआ। बात यहां तक पहुंच गई कि सतपाल रायजादा की एसएचओ और जांच अधिकारी के साथ जमकर तू-तू मैं-मैं भी हो गई। बहस के दौरान रायजादा पुलिस पर उन्हें गिरफ्तार करने की बात भी करने लगे और पुलिस से इस मामले पर शीघ्र कार्रवाई के निर्देश दिए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल ब्रेकिंग: भूकंप के झटकों के बीच सूबे में बड़ा लैंडस्लाइड, भागने लगे लोग

ऊना से कांग्रेस विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने पुलिस पर एक भूतपूर्व सैनिक के साथ हुए धोखाधड़ी के मामले में ढुलमुल रवैया अपनाने के आरोप लगाए। इतना ही नहीं विधायक ने पुलिस पर सरकार के दबाव में आम लोगों को तंग करने के आरोप तक जड़ डाले।

यहां पढ़ें- आखिर क्या था पूरा मामला 

दरअसल ऊना थाना क्षेत्र के तहत एक भुतपूर्व सैनिक ने करीब 7 माह पूर्व ऊना पुलिस को धोखाधड़ी के एक मामले की शिकायत सौंपी थी, लेकिन मामले पर कार्रवाई न होते देख आज भूतपूर्व सैनिक ने विधायक सतपाल रायजादा के समक्ष अपना दुखड़ा सुनाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल BJP के मंत्री को सत्ता का गुरूर ? APRO को बता दिया कुत्ता, बोले- तेरे आकाओं..

इसके बाद सतपाल सिंह रायजादा ने केस से संबंधित जांच अधिकारी को फोन कर मामले में उचित कार्रवाई के लिए कहा तो फोन पर ही विधायक और जांच अधिकारी के बीच बहस हो गई। इसके बाद गुस्साए सतपाल रायजादा सदर थाना ऊना पहुंचे और पुलिस पर जमकर अपना गुबार निकाला।

बहसबाजी के चलते काफी गर्मा गया थाने का माहौल 

विधायक रायजादा एसएचओ से लगातार इस मामले में कार्रवाई की मांग उठाते रहे, जबकि एसएचओ उनको पुलिस पर दबाव डालने के आरोप जड़ते रहे। इसी बीच सतपाल रायजादा पर फोन पर उनसे बहस करने वाले जांच अधिकारी को सामने लाने की मांग पर अड़ गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में लगातार भूकंप से फैली दहशत: 24 घंटे के अंदर चौथी बार डोली धरती, सहमे हैं लोग

जांच अधिकारी के पहुंचते ही रायजादा गुस्से में आ गए और मामले में कार्रवाई न करने की बात पर सवाल किए। इसी बीच दोनों में कुछ देर के लिए बहस शुरू हो गई, जिसके चलते माहौल काफी गर्माया गया, लेकिन थाना प्रभारी सर्वजीत सिंह के बीच बचाव के बाद मामला कुछ शांत हुआ।

Post a Comment

0 Comments