हिमाचल BJP के मंत्री को सत्ता का गुरूर ? APRO को बता दिया कुत्ता, बोले- तेरे आकाओं..

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल BJP के मंत्री को सत्ता का गुरूर ? APRO को बता दिया कुत्ता, बोले- तेरे आकाओं..


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में बीते माह हुए उपचुनावों में सूबे के सत्तासीन दल बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा। 4 साल से सत्ता में बैठी बीजेपी को जनता ने इन उपचुनावों में सिरे से नकार दिया। वहीं, इस चुनावों में मिली हार से सबक लेने के बावजूद बीजेपी के नताओं में जो सत्ता का गुरूर है। वह कहीं से भी कम होता नजर नहीं आ रहा है। 

ताजा मामले में बीजेपी के सगंठन मंत्री पवन राणा ने स्पीति के काजा में एपीआरओ के पद पर तैनात अजय बन्याल को सोशल मीडिया पर खूब लताड़ लगाई और अपशब्द भी कहे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: उपनिदेशक ने किया दफ्तरों औचक निरीक्षण, गायब मिले अधिकारी-कर्मचारी

पवन राणा ने ट्विटर पर एपीआरओ अजय बन्याल को बात ही बात में कुत्ता तक कह दिया। अब इस मामले को युवा कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट यदोपति ठाकुर ने भी उठाया है। यदोपति ने सरकार का घेराव करते हुए आरोप लगाया है कि बीजेपी के संगठन मंत्री एक सरकारी कर्मचारी को धमका रहे हैं। 

कैसे शुरू हुआ पूरा विवाद 

दरअसल, सबसे पहले पवन राणा ने अपने हैंडल से एक ट्वीट कर लिखा कि बहादुरी का अर्थ उदंडता नहीं। जो अपने शक्ति से दूसरों को कुचल डालता है, वह बहादुर नहीं है। सच्चा बहादुर वह है जो शक्ति होते हुए भी किसी से डरता नहीं और निर्बलों की रक्षा करता है। 

इसके बाद अजय बन्याल ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि लोग कुर्सी का फायदा उठाकर कुचलने में महानता समझते हैं, लेकिन उन्हें वक्त ही कुचल देता है। इसके बाद अजय के तवीत के जवाब में पवन राणा ने एक कुत्ते और शेर की फोटो साझा करते हुए लिखा कि तेरे को भी इस कुत्ते की तरह गलतफहमी है। 

इसी तरह एक अन्य ट्वीट में पवन राणा ने लिखा कि मैं कुछ बोलता नहीं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि कुछ जानता नहीं हूं, तेरी सारी करतूतें पता हैं। इसके अलावा भी पवन राणा ने कई ट्वीट्स पर बन्याल को धमकी भरे जवाब दिए हैं। अब इस मामले में गौर करने वाली बात यह है कि किसी संगठन के अच्छे खासे ऊँचे ओहदे पर बैठे नेता को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर इस तरह की भाषा में बात करना कितना उचित है. 



Post a Comment

0 Comments