हिमाचल: दो युवतियों के बीच हुई झड़प में चले ब्लेड, अस्पताल तक ले जाना पड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: दो युवतियों के बीच हुई झड़प में चले ब्लेड, अस्पताल तक ले जाना पड़ा


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में आए दिनों युवकों के गुटों में झड़प होने ख़बरें सामने आती रहती हैं। वहीं, कभी कभार लड़कियों और युवतियों के बीच भी झगडे की ख़बरें और वीडियोज सामने आते हैं। इसी कड़ी में अब ताजा मामला सूबे के सोलन जिले से रिपोर्ट किया गया है, लेकिन यह मामला अन्य घटनाओं से इस वजह से अलग हो जाता है क्योंकि यहां पर दो युवतियों के बीच हुई झड़प में ब्लेडबाजी तक हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: इंस्टाग्राम वाले दोस्त ने कहा- आईफोन लेना है अपनी मां के गहने दे दो, किशोरी ने दे दिए, अब...

ताजा मामला जिले आईटीआई के पास से रिपोर्ट हुआ है। जहां पर पहले तो दो युवतियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और देखते ही देखते इस मामले ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। दोनों लड़कियों में से एक नेपाली मूल की तो दूसरी किन्नौर जिले से ताल्लुक रखने वाली बताई जा रही है। 

नेपाली लड़की ने चलाया ब्लेड 

बताया गया कि नेपाली मूल की लड़की ने झड़प के दौरान दूसरी लड़की की गर्दन पर ब्लेड से वार किया, जिसकी वजह से वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गई। इसके बाद घायल हुई युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे टांके लगाए हैं। फ़िलहाल युवती की हालत खतरें से बाहर बताई जा रही है।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल के सीमावर्ती क्षेत्र सील, पुलिस अलर्ट: पठानकोट के सैन्य क्षेत्र में बाइक सवारों ने किया ग्रेनेड हमला

बताया यह भी जा रहा है कि दोनों ही युवतियां एक ही स्कूल की छात्रा हैं। हालांकि दोनों युवतियों के मध्य लड़ाई किस बात पर हो रही थी, इसक बात का पता नहीं चल सका है। पता यह भी चला है कि पहले भी इन दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो चुकी है। 

Post a Comment

0 Comments