हिमाचल ब्रेकिंग: दिनदहाड़े जेल से फरार हो गया कैदी, जीत रखा था जेल कर्मियों का भरोसा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल ब्रेकिंग: दिनदहाड़े जेल से फरार हो गया कैदी, जीत रखा था जेल कर्मियों का भरोसा


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बड़ी खबर सामने आ गई है। यहां जिला मुख्यालय की बनगढ़ जेल से एक कैदी पुलिस को चकमा देकर दिनदहाड़े फरार हो गया है। बताया जा रहा है फरार हुए कैदी ने जेल कर्मियों का भरोसा जीत रखा था। अब जेल प्रशासन और पुलिस कैदी की तलाश में जुट गए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: फोन पर दिया मैगी का आर्डर फिर कहा मुर्गा बनाओ, मना करने पर दुकानवाले को पीटा

बताया गया कि आरोपी कैदी एनडीपीएस मामले में बनगढ़ जेल में सजा काट रहा था। इस बीच रोज की तरह पांच कैदियों को जब जेल में कार्य के लिए खुला छोड़ा गया तो मौका देखकर तार के बीच में से कैदी फरार हो कर साथ लगते जंगल की तरफ भाग निकला। नेपाली मूल के इस कैदी का नाम ओम प्रकाश बहादुर बताया जा रहा है। 

जांच में दोषी जेलकर्मियों पर विभागीय गाज भी गिर सकती है

बतौर रिपोर्ट्स, कैदी अक्सर जेल के आंतरिक कामों में बेहद विश्वास के साथ वो सभी कार्य करता था। इसी वजह से उसपर जेलकर्मी भरोसा करने लगे थे। वहीं, कैदी के फरार होने की जानकारी ममिलते ही जेल अधीक्षक डाक्टर निधि पटेल ने जेल का दौरा किया और इस पूरे प्रकरण पर विभागीय जांच बैठा दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार को ओवरटेक करने के चक्कर में 3 ट्रक भिड़े, कार भी क्षतिग्रस्त- एक ट्रक पेड़ में घुसा

माना जा रहा है कि इस जांच के बाद दोषी कर्मियों पर विभागीय गाज भी गिर सकती है। डाक्टर निधि पटेल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि कैदी जेल से कैसे भागा और इसमें जेल प्रशासन के कोन लोग दोषी है इसकी विभागीय जांच बैठा दी गई है। जिस स्थान से कैदी भागा है वहां पर तारे कुछ विरली है उन्हें भी सघन करने के आदेश जारी कर दिए गए है। 

Post a Comment

0 Comments