हिमाचल: खाई में गिरी कार- ग्राम रोजगार सेवक का दुखद निधन, एक चोटिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खाई में गिरी कार- ग्राम रोजगार सेवक का दुखद निधन, एक चोटिल


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश में लगभग रोजाना पेश आने वाले सड़क हादसों का दौर जारी है । इसी कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के कुल्लू जिले से सामने आ रही है। यहां स्थित आनी उपमंडल में दलाश-ओलवा मार्ग में ग्राहणा के पास पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुलिस को देखकर भागे 2 चिट्टा तस्कर दो मंजिला छत से कूदे-टांगें टूटी, पहुंचे अस्पताल

जबकि वाहन चला रहा शख्स बुरी तरह से जख्मी हुआ है, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आनी ले जाया गया है। इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान शेर सिंह निवासी ओलवा कोट के रूप में की गई है। मृतक शख्स दलाश पंचायत में ग्राम रोजगार सेवक के पद पर कार्यरत था। 

गहरी खाई में गिरने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हुआ वाहन 

वहीं, घायल हुए वाहन चालक का नाम गुलाब सिंह बताया जा रहा है। फिलहाल अस्पताल में भर्ती वाहन चालक की हालत सामान्य बताई जा रही है। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब दोनों कार में सवार होकर आनी उपमंडल मुख्यालय से अपने घर को जा रहे थे। इसी बीच ओलवा के पास यह वाहन गहरी खाई में गिरने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से दुखद खबर: दोस्त से मिलने जा रहे युवकों की कार पलटी, एक की गई जान, 5 जख्मी

वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसी के साथ इस हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Post a Comment

0 Comments