हिमाचल का ड्राइवर 20 लाख की शराब संग धराया: चावल के मुरमुरे के नीचे छुपा रखे थे कार्टन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल का ड्राइवर 20 लाख की शराब संग धराया: चावल के मुरमुरे के नीचे छुपा रखे थे कार्टन

शिमलाः  हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स को अवैध शराब की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 280 कार्टन शराब बरामद की है। जिसकी बाजार में कीमत 20 लाख के करीब बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अज्ञात वाहन ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक की गई जान, एक PGI रेफर

आरोपी ट्रक चालक की पहचान दीक्षित पुत्र शेरसिंह ठाकुर निवासी संजौली, शिमला के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक दिक्षित शराब से भरा मिनी ट्रक हरियाणा से गुजरात लेकर जा रहा था। जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मुखबिर के जरिए मिली थी। 

चालक ने पुलिस के सामने कबूली यह बात 

मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी की। इस दौरान वे वहां से गुजर रहे वाहनों की तलाशी ले रहे थे। इस बीच मौके पर शराब से लदा ट्रक आ पहुंचा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बड़ी लापरवाही: 4 वर्षीय बच्ची को बीड़-बिलिंग में करवाई पैराग्लाइडिंग- तोड़े नियम

जब पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो उसने बताया की ट्रक में मुरमुरा भरा हुआ है। पुलिस को ट्रक चालक पर संदेह हुआ जिसके आधार पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस टीम को ट्रक से शराब बरामद हुई। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः महिला IPS का पेन हुआ गुम, तलाश में भेजे जवानों ने बाजार खंगाला, CCTV भी देखे

इसके साथ ही बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर इसके संदर्भ में केस दर्ज कर आगाजी जांच की जा रही है। वहीं, पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी चालक ने बताया कि उसने ये ट्रक दिल्ली से लिया था और गुजरात के राजकोट पहुंचाने जा रहा था।

Post a Comment

0 Comments