हिमाचल: दो मोटर साइकिलों में जोरदार टक्कर, एक की गई जान, दूसरा PGI रैफर…

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: दो मोटर साइकिलों में जोरदार टक्कर, एक की गई जान, दूसरा PGI रैफर…


पांवटा साहिब :
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में पांवटा साहिब से लगते हिमाचल व उत्तराखंड सीमा मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसे का समाचार मिला है। यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक को गंभीर हालत के चलते उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला पुलिस कर्मी के यौन उत्पीड़न करने वाले एडिशनल SP की मुश्किलें बढीं

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा बीती रात 11 बजे के करीब पेश आया है। जहां मटक माजरी कुंजा के चौंक के पास दो बाइक सवारों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में घायल हुए दो युवकों को एक समाजसेवी ने प्राथमिक उपचार हेतु सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। 

पांवटा का रहने वाला था युवक 

इस बीच इलाज के दौरान नासिर निवासी वार्ड नंबर 9  पांवटा साहिब की मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल प्रदीप को आगामी उपचार के लिए पीजीआई रेफर किया गया है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: जॉब अलर्ट: वायु सेना में निकली बम्पर भर्ती, 10वीं पास भी करें अप्लाई, पढे़ं पूरी डिटेल

इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। इस हादसे की पुष्टि कुल्हाल पुलिस थाना प्रभारी सब इस्पेकर रजनीश सैनी ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments