हिमाचलः तेज रफ्तार बाइक ने गलत दिशा में आकर 80 वर्षीय बुजुर्ग को मारी टक्कर, टूटा दम

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः तेज रफ्तार बाइक ने गलत दिशा में आकर 80 वर्षीय बुजुर्ग को मारी टक्कर, टूटा दम


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिला है। ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले स्थित पुलिस थाना हरोली के तहत पड़ते गांव चंदपुर से सामने आया है। जहां गलत दिशा में आते हुए एक तेज रफ्तार बाइक ने रास्ते में चल रहे 80 वर्षीय बुजुर्ग को टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चलता रहा Live-ग्रामीण लगाते रहे आरोप और च्यूइंग गम चबाते रहे पंचायत सचिव

इस टक्कर में बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही आरोपित बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। 

PGI के लिए किया रेफर पर बीच रास्ते में निधन 

मृतक बुजुर्ग की पहचान 80 वर्षीय कृष्णपाल के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णपाल चंदपुर में सड़क किनारे पैदल जा रहे थे। इस बीच टाहलीवाल की ओर से  गलत दिशा में आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेटे ने बाप को ही बना लिया बंधक- दोस्तों संग मिलकर पीटा भी, FIR दर्ज

इस टक्कर में बुजुर्ग गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद बुजुर्ग की हालत गंभीर होने के चलते उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। इस बीच रास्ते में बुजुर्ग की जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: सवर्णों के बीच कांग्रेस का कद बढ़ा: विक्रमादित्य को छोड़ सभी विधायकों का गंगाजल से होगा शुद्धिकरण

मामले में आ रही ताजा अपडेट की मानें तो बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस द्वारा बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments