हिमाचल: भाई का सेहरा सजा रही थी महिला, खुद का सुहाग उजड़ा- दो बच्चों को छोड़ गया ट्रक चालक

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: भाई का सेहरा सजा रही थी महिला, खुद का सुहाग उजड़ा- दो बच्चों को छोड़ गया ट्रक चालक


कांगड़ा :
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां पेश आए एक ताजा सड़क हादसे में एक 32 वर्षीय ट्रक चालक की मौत हो गई, बताया गया है कि ट्रक संतुलन बिगड़ने से पलट गया। ट्रक के चालक से जब वाहन नहीं संभला तो उसने अपनी जान बचने के लिए छलांग लगाई परंतु वह सीधा ट्रक की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: जनमंच: कुल्लू में अधिकारी ने बंद कर दिया बुजुर्ग का माइक, सोलन में मंत्री ने JE को फटकारा

वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे ट्रक ड्राइवर के जीजा द्वारा बताया गया कि चालक के साले की शादी भी आज ही होनी वाली है। उससे पहले ही यह दुखद खबर सामने आ गई। अब एक तरफ जहां ट्रक चालाक की पत्नी अपने भाई का सेहरा सजाने में जुटी हुई थी। वहीं, अचानक से अपना सुहाग उजड़ने की खबर पाकर मानो उसकी दुनिया ही उजड़ गई। 

दो बच्चों को पीछे छोड़ गया शख्स 

जानकारी के मुताबिक़ यह हादसा अपर लंज पंचायत के पास फेरा गांव में गज खड्ड पुल के समीप हुआ है। जान गंवाने वाले की पहचान चौन सिंह (32) के रूप में हुई है। बताया गया कि यह हादसा उस वक्त पेश आया जब चौन सिंह टाइल लेकर जा रहा, तभी अचानक ट्रक संतुलन बिगड़ने से वाहन पलट गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली मूल के बाल कैदी ने बताया: बाल सुधार घर में 10 कैदियों का गिरोह ने 5 माह तक किया कुकर्म

ऐसे होता देख ट्रक चालाक ने वाहन से छलांग लगा दी, लेकिन वह ब्लॉक से भरे ट्रक की चपेट में आ गया। मृतक के परिवार में 5 साल की बेटी व दो साल का बेटा छोड़ गया। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी कांगड़ा भारत भूषण ने बताया कि मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।

Post a Comment

0 Comments