हिमाचल: चलता रहा Live-ग्रामीण लगाते रहे आरोप और च्यूइंग गम चबाते रहे पंचायत सचिव

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: चलता रहा Live-ग्रामीण लगाते रहे आरोप और च्यूइंग गम चबाते रहे पंचायत सचिव


मंडी। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी में एक पंचायत सचिव का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि ग्रामीण ग्राम सभा की बैठक में मौजूद पंचायत सचिव पर आरोप पर आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन उनके कान पर मानों जून तक ना रेंग रही हो। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बेटे ने बाप को ही बना लिया बंधक- दोस्तों संग मिलकर पीटा भी, FIR दर्ज

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में अधिकारी महोदय ग्रामीणों की बातों और उनके द्वारा लगाए गए आरोपों को अनदेखा करते हुए च्यूइंग गम चबाने में व्यस्त नजर आ रहे हैं। यह वीडियो मंडी जिला के सदर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत धन्यारा की ग्राम सभा की बैठक का बताया जा रहा है। बतौर रिपोर्ट्स, इस बैठक का आयोजन पिछले कल यानी की 15 नवंबर को किया गया था।


बताया गया कि इस बैठक के दौरान उपप्रधान लक्ष्मण दास ने पंचायत सचिव पर कार्य न करने के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पंचायत में किसी भी प्रकार का विकास के कार्य नहीं हो रहा है और जिन कार्यों को पंचायत मंजूर कर रही है, उन्हें पंचायत सचिव स्वीकृति के लिए आगे नहीं भेज रहे हैं। 

सभी ने पंचायत सचिव को बदलने की मांग उठाई 

वहीं, बैठक के दौरान पंचायत के एक व्यक्ति ने उपस्थित लोगों से पंचायत सचिव को बदलने की मांग के लिए लोगों के बीच विषय रखा तो बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने सहमती जताते हुए जिला प्रशासन और सरकार से पंचायत सचिव को तुरंत बदलने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: सवर्णों के बीच कांग्रेस का कद बढ़ा: विक्रमादित्य को छोड़ सभी विधायकों का गंगाजल से होगा शुद्धिकरण

इस मसले पर खंड विकास अधिकारी सदर प्रियंका वर्मा ने बताया कि इस संदर्भ में उनके पास अभी तक लिखित में कोई शिकायत नहीं दर्ज नहीं हुई है। वहीं ग्राम सभा की कार्रवाई की लिखित कॉपी भी अभी प्राप्त नहीं हुई है। लिखित में जो बातें होंगी, उन पर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments