हिमाचल: नशे के कारण सेना की नौकरी गई फिर पत्नी को छोड़ा, अब ठंड और नशे ने छीनी जिंदगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: नशे के कारण सेना की नौकरी गई फिर पत्नी को छोड़ा, अब ठंड और नशे ने छीनी जिंदगी


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के युवाओं के बीच तेजी से पांव पसार रहा नशे का जहर अब जानलेवा रूप इख्तियार करता जा रहा है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से रिपोर्ट किया गया है। यहां स्थित उपमंडल बंगाणा क्षेत्र की जोल पंचायत में बनाई गई वर्षाशालिका में एक युवक का शव बरामद किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल बीजेपी में इस्तीफों का दौर जारी: एक और बड़ा इस्तीफ़ा- परमार ने गरमाई राजनीति

बताया गया कि उक्त युवक बीती रात नशे में धुत होकर यहां-वहां भटक रहा था, जिसके बाद आज सुबह उसका शव बरामद हुआ है। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान विकास शर्मा पुत्र राम किशन शर्मा निवासी वार्ड नं चार उपतहसील जोल जिला ऊना के रूप में की गई है। 

घरवालों को पता था पर लेने नहीं आए 

मिली जानकारी के अनुसार बीते शाम विकास खुरवाईं से जोल तक नशे की हालत में पहुंचा था। वहीं, बस से उतरने के कुछ देर बाद वह सड़क पर गिर पड़ा था, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे उठाकर रेन शेल्टर में बिठा दिया था। इसके साथ ही विकास के घरवालों को भी उसकी हालत के बारे में बता दिया गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से दुखद खबर: दोस्त से मिलने जा रहे युवकों की कार पलटी, एक की गई जान, 5 जख्मी

वहीं, जानकारी पाने के बावजूद भी उसके घर के सदस्य उसे लेने के लिए नहीं आए। अब बताया जा रहा है कि विकास शर्मा को नशे की हालत में ठंड लग और इसी वजह उसका निधन हो गया। बतौर रिपोर्ट्स, सुबह करीब साढ़े सात बजे के बाद विकास ने दम तोड़ा। 

सेना में देता था सेवाएं पर नशा खा गया नौकरी 

अब इस मसले पर स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर परिवार के सदस्‍य रात को ही नशे की हालत में उसे घर ले जाते तो शायद युवक की जान बच जाती। नशे की हालत में जमीन पर गिरने से शरीर पर चोटें भी आई हैं। बताया जा रहा है कि विकास शर्मा पहले भारतीय सेना में सेवाएं देता था, लेकिन नशे की आदत ने पहले उससे नौकरी छुड़वा दी और फिर पत्नी को भी छोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुलिस को देखकर भागे 2 चिट्टा तस्कर दो मंजिला छत से कूदे-टांगें टूटी, पहुंचे अस्पताल

नौकरी व पत्‍नी के चले जाने के बाद वह लगातार नशे में रहता था और अक्सर घर में नशे की हालत में परिवार के सदस्यों के साथ गाली गलौज होता रहता था। जिला मुख्‍यालय ऊना के डीएसपी कुलविंदर सिंह का कहना है कि मृतक विकास शर्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments