हिमाचल: झाड़ियों में मिला था नवजात, भाई-बहन निकले आरोपी; खुद कबूला जुर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: झाड़ियों में मिला था नवजात, भाई-बहन निकले आरोपी; खुद कबूला जुर्म


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में बीते माह झाड़ियों में बरामद हु्ए नवजात शिशु के माता-पिता मिल गए हैं। वहीं, इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी होने के बाद रिश्तों को शर्मसार करने वाले बड़े खुल्लासे हुए हैं। बताया जा रहा है कि मामले में आरोपित मां-बाप रिश्ते मे भाई-बहन हैं। इतना ही नहीं शिशु को जन्म देने वाली मां अभी नाबालिग है। 

मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को दोनों आरोपितों को पूछताछ के लिए पुलिस थाना बुलाया गया था। जहां दोनों आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल किया। इसके बाद पुलिस द्वारा दोनों को हिरासत में लिया गया है।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नए जिलों के निर्माण को लेकर यह बोले CM जयराम: समझें क्या है योजना

बता दें कि बीते माह शाहतलाई क्षेत्र के तहत पड़ती गंडीर पंचायत के गांव में झाड़ियों के पास से एक नवजात शिशु बरामद हुआ था। जिसकी क्षेत्रिय अस्पताल में कुछ दिन बाद जान चली गई थी। जिसके बाद से ही पुलिस द्वारा नवजात शिशु के मां-बाप की तलाश की जा रही थी। 

इस कड़ी में सफलता हासिल करते हुए पुलिस टीम ने आरोपित मां-बांप को ढूंढ निकाला है। वहीं, जानकारियों की मानें पहले नाबालिग लड़की के परिवार वालों को उसके गर्भवती होने की भनक तक नहीं लग पाई थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: हाइवे पर डिवाइडर से टकराई कार- एक शख्स कि गई जान, दूसरा गंभीर

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी साजू राम राणा ने बताया कि दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। दोनों रिश्ते में भाई-बहन निकले. जिन्हें पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments