हिमाचल : सड़क पर भीख मांगता था व्यक्ति, अचानक चली गई जान; खड़ी हुई नई मुसीबत

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल : सड़क पर भीख मांगता था व्यक्ति, अचानक चली गई जान; खड़ी हुई नई मुसीबत

कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित पुलिस थाना डमटाल के अंतगर्त पड़ते मोहटली रैंप के समीप एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने की खबर सामने आई है। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। 

भीख मांगता था व्यक्ति :

बताया जा रहा है कि उक्त शख्स पिछले कुछ महीनों से मोहटली में ही रह कर इलाके में भीख मांगता था। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल : पति की सड़क हादसे में गई जान, गम नहीं झेल पाई पत्नी; फंदा लगा खत्म की जिंदगी

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। हालांकि, अभी तक मृतक शख्स की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जो पुलिस के लिए चिंता का कारण बनी हुई है।

पुलिस ने की अपील :

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल : शराब पीकर बस चला रहा था HRTC ड्राइवर, ट्रक को मारी टक्कर, खिड़की से कूदे लोग

इस मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया कि शव को शिनाख्त के लिए 72 घटों के लिए नूरपुर के शव गृह में रखा जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी कि है कि यदि कोई भी इस व्यक्ति के बारे में कुछ जानता है तो वह थाना डमटाल में संपर्क कर सकता है।

Post a Comment

0 Comments