हिमाचलः पुलिस को देख सहम गया 45 वर्षीय शख्स, तलाशी लेने पर बरामद हुई डेढ़ किलो से अधिक चरस

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः पुलिस को देख सहम गया 45 वर्षीय शख्स, तलाशी लेने पर बरामद हुई डेढ़ किलो से अधिक चरस

 


कुल्लू : हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक व्यक्ति से नाकाबंदी के दौरान एक किलो 534 ग्राम चरस बरामद की है। मामला कुल्लू जिले स्थित पुइद, क्षेत्र से समाने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की विशेष टीम रामशिला, त्राम्बली, पुइद, बंदल, चनसारी, रोगी क्षेत्र में पेट्रोलिंग पर थी। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः किराए का कमरा लेकर रहता था 19 साल का लड़का, फंदे से लटका मिला

इस दौरान पुइद क्षेत्र के पास से गुजर रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को जब रोकना चाहा तो वह पुलिस को देखकर डर गया। उसे डरता देख जब पुलिस ने शक के आधार पर उसकी तलाशी ली तो आरोपी के पास से चरस की यह बड़ी खेप बरामद हुई। आरोपित की पहचान 41 वर्षीय मंगल चंद निवासी नेपाल के रूप में की गई है। 

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की पुष्टि 

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से बरामद एक किलो 534 ग्राम चरस को भी अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उस संबंध में आगामी जांच करने में जुटी हुई है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा द्वारा की गई है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल की बेटी ने कई सुंदरियों को पछाड़ा: जीता मिसेज इंडिया प्राइड का खिताब- शुभकामनाएं

उन्होंने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित से कड़ी पूछताछ की जाएगी। आरोपित चरस कहां से खरीद कर लाया और किसे बेचने जा रहा था। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। उन्होंने बताया नशा तस्करी के मामले में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Post a Comment

0 Comments